यूपी: कानपुर में वर्चस्व की लड़ाई में होटल संचालक की हत्या,कर्मचारी भी घायल

कानपुर। उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में व्यापारिक वर्चस्व के चलते होटल संचालक ने पड़ोसी होटल संचालक की धारदार हथियार से हत्या कर दी। इस हमले में मृतक होटल संचालक का एक कर्मचारी भी घायल हो गया। सूचना पाकर कलक्टरगंज थाने का फोर्स मौके पर पहुंची। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

पुलिस के मुताबिक कानपुर के कलक्टरगंज थाना क्षेत्र में नौघड़ा निवासी रोहिणी बाजपेई का इकलौता बेटा अमन (32) कोपरगंज इलाके में होटल प्रिंस का संचालन करता था। अमन के परिवार में पत्नी अल्पना और चार साल की बेटी है। अमन के प्रिंस होटल के पास ही होटल लग्जरी इन है। इसका संचालन श्याम नगर निवासी अंशू गुप्ता और उसके भाई हिमांशु गुप्ता करते हैं। दोनों भाई व्यापारिक वर्चस्व के चलते अमन से रंजिश मानते हैं।

Gyan Dairy

पुलिस ने बताया कि शुक्रवार देर रात अमन से किसी बात को लेकर दोनों भाइयों से कहासुनी हो गई। इसके बाद अंशू गुप्ता व हिमांशू ने अपने कर्मचारियों के साथ मिलकर अमन पर लाठी-डंडे और धारदार हथियार से हमला कर दिया। मारपीट में अमन व उसके होटल का कर्मचारी ललित वर्मा गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस घायलावस्था में दोनों को उर्सला ले गई जहां डॉक्टरों ने अमन को मृत घोषित कर दिया।

Share