यूपी: सपा सांसद आजम खान की तबीयत में सुधार, कोविड रिपोर्ट निगेटिव

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के सांसद और पूर्व मंत्री आजम खान की हालत में काफी सुधार देखने को मिल रहा है। लखनऊ के मेदान्ता हॉस्पिटल में भर्ती आजम खान की कोरोना रिपोर्ट आज यानी सोमवार को निगेटिव आ गई। इसके साथ ही उनकी सेहत में काफी सुधार भी आया है। सपा नेता के ऑक्सीजन के लेवल में भी काफी सुधार देखने को मिला है।

मेदान्ता हॉस्पिटल के निदेशक डॉक्टर राकेश कपूर ने बताया कि पूर्व मंत्री आजम खान के फेफड़ों में संक्रमण काफी बढ़ गया था। इसी के चलते उनकी किडनी में दिक्कत बढ़ गई थी। डॉक्टरों की निगरानी में उनका लगातार इलाज चल रहा है। वहीं, पूर्व मंत्री आजम खान के बेटे अब्दुल्ला आजम की हालत पहले से काफी बेहतर है। बता दें कि सपा नेता आजम खान और उनके बेटे अब्दुल्ला आजम सीतापुर जेल में कोरोना पॉजिटिव आये थे। जेल में दोनों का उपचार चल रहा था।

Gyan Dairy

हालांकि 9 मई को कोरोना संक्रमित आजम खान की तबीयत बिगड़ने पर सीतापुर के जेल प्रशासन ने उन्हें व उनके बेटे को मेदान्ता में भर्ती कराया था। डॉ. राकेश कपूर ने बताया कि सपा नेता आजम खान की सेहत में अब पहले से काफी सुधार है। सोमवार को उनकी कोविड रिपोर्ट निगेटिव आई है। जल्द ही पूर्व मंत्री को आईसीयू से सामान्य वार्ड में शिफ़्ट किया जाएगा।

Share