यूपी: संभल में इंस्पेक्टर का पैर पकड़ कर बोला इनामी, साहब गोली मत मारना

संभल। यूपी में माफियाओं और अपराधियों के खिलाफ योगी सरकार की ताबड़तोड़ कार्रवाई का जमीनी असर दिखने लगा है। संभल में 15 हजार के इनामी जिस पशु तस्कर को पुलिस तलाश में पुलिस दिन रात एक किए थी वह गले में तख्ती डालकर हाथ जोड़े नखासा थाने पहुंच गया। गैंग्स्टर ने थाने में घुसते ही इंस्पेक्टर के पैरों में गिरकर गुहार लगाई, साहब मैंने सरेंडर कर दिया, अब गोली मत मारना।

पुलिस के मुताबिक असमोली थाना क्षेत्र के गांव मंसूरपुर माफी निवासी पशु तस्कर नईम उर्फ बड्डा के खिलाफ गैंगस्टर की कार्रवाई की गई थी। पकड़ में नहीं आया तो उसकी गिरफ्तारी पर 15 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था। गैंगस्टर के मामले की जांच कर रहे नखासा कोतवाल धर्मपार्ल सिंह नईम की गिरफ्तारी के लिए कई दिन से छापेमारी कर रहे थे।

Gyan Dairy

पुलिस की सख्ती देखकर नईम ऐसा घबराया कि अलग ही अंदाज में सरेंडर करने के लिए नखासा थाने पर पहुंच गया। गैंगस्टर की कार्रवाई के बाद पशु तस्कर की गिरफ्तारी पर पन्द्रह हजार रुपये का इनाम घोषित हुआ तभी उसे मुठभेड़ में पुलिस द्वारा गोली मार दिये जाने का डर सताने लगा था। घर और रिश्तेदारियों में पुलिस छापेमारी के बाद डर बढ़ा तो फिर गले में तख्ती डालकर दिन में सरेंडर करने पहुंच गया।

Share