यूपी: शादी में दुल्हन पर चढ़ाए करोड़ों के गहने, अब पुलिस के साथ ही आयकर विभाग भी करेगा जांच

शामली। यूपी के शामली जनपद में हुई एक शादी इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है। दरअसल शादी में शगुन के रूप में दूल्हन को इतने जेवर और नकदी मिली कि पुलिस जांच करने पहुंच गई। आयकर विभाग को भी पूरे मामले की जानकारी दे दी गई है। फिलहाल पुलिस वायरल वीडियो के आधार पर शादी के संबंध में जानकारी जुटा रही है।

पुलिस के मुताबिक सोशल मीडिया पर दो मिनट 15 सेकेंड का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में बड़ी संख्या में रकम और बहुमूल्य गहने दिखाई दे रहे हैं। शादी में शामिल हो रही महिलाओं ने भारी मात्रा में बहुमूल्य गहने पहने हुए हैं। वहीं दुल्हन तो कई किलो वजनी गहनों से लदी हुई है। वीडियो में शादी के शगुन के नाम पर लाखों रुपये और गहने देते हुए कुछ लोग दिख रहे हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने पर लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। वायरल वीडियो पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

Gyan Dairy

सीओ थानाभवन अमित सक्सेना ने बताया कि सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो का मामला संज्ञान में आया है। वीडियो में काफी नगदी व सोने चांदी के बहुमूल्य आभूषण दिखाई दे रहे हैं। अब तक की पड़ताल में सामने आया है कि यह वीडियो कस्बा थानाभवन का है। यह शादी करीब दो माह पहले हुई थी। वायरल वीडियो में काफी नगदी और आभूषण दिखाई दे रहे हैं, इसलिए इस मामले में आयकर विभाग को पत्राचार किया जा रहा है। मामले की जांच के बाद कार्रवाई कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Share