यूपी: लखनऊ पहुंचे जेपी नड्डा, जिला पंचायत अध्यक्ष, ब्लॉक प्रमुखों को किया संबोधित

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा लखनऊ पहुंच गए हैं। आज यानी शनिवार की शाम उन्होंने इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में जिला पंचायत अध्यक्ष व ब्लाक प्रमुखों के सम्मेलन को संबोधित किया। अपने संबोधन में जेपी नड्डा ने कहा कि छोटे चुनाव जीतना ज्यादा मुश्किल होता है। आप सभी सौभाग्यशाली हैं। अब खुद को जनता की सेवा में समर्पित करें। आपको जनता ने चुनकर यहां भेजा, इसलिए नेता नहीं, जनता के विश्वास के कस्टोडियन बनकर काम करें। नड्डा ने मन्त्र दिया कि जनता की जरूरत के हिसाब से एजेंडा तय करें।

उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार की विभिन्न योजनाओं का लाभ अपने ब्लाक के प्रत्येक पात्र जरूरतमंद तक पहुंचाएं। यह देने वाली सरकार है, आप लेने वाले बनकर जनता तक पहुंचाएं। उन्होंने कहा कि ईमानदार और सेवा समर्पित नेतृत्व को जमीनी स्तर पर मजबूती देने की जिम्मेदारी आपकी है। सम्मेलन को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने भी संबोधित किया। मंच पर भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री संगठन बीएल संतोष, प्रदेश प्रभारी राधामोहन सिंह, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, दिनेश शर्मा और गुजरात के सांसद रामभाई मोकरिया भी थे।

Gyan Dairy

जेपी नड्डा ने आगे कहा कि योगी जी के नेतृत्व में आज यूपी तेजी से तरक्की कर रहा है। दशकों से कई गांव ऐसे थे जहां कभी बिजली नहीं आई लेकिन मोदी और प्रदेश में योगी के नेतृत्व में आज लोगों के जीवन में रोशनी आई है। पहले भारत की तस्वीर थी कि धुएं में फेफड़ा जलाकर महिला अपने परिवार को खाना खिलाती थी, लेकिन मोदी ने उज्ज्वला योजना से महिलाओं की जिंदगी बदलने का काम किया है। मोदी का संकल्प है कि कोई भी पक्की छत से वंचित न रहे।

Share