यूपी: इटावा एसएसपी के ऑफिस में खुलेआम हुई शराब पार्टी, फोटो वायरल

इटावा। यूपी पुलिस करतूतों से अक्सर योगी सरकार असहज होती रहती है। अब इटावा जनपद में एसएसपी आफिस के भीतर शराब पार्टी की फोटो वायरल होने के बाद खाकी शर्मसार हो गई है। एसएसपी डा. बृजेश कुमार सिंह ने बताया कि शराब पार्टी की फोटो वायरल होने के बाद आरोपी हेड कांस्टेबल संजय कनौजिया को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है पूरे मामले की विभागीय जांच इटावा के एएसपी क्राइम ज्ञानेंद्र सिंह को सौंप दी गई है।

एसएसपी आफिस में शराब पार्टी की फोटो को समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता मंजीत यादव ने ट्वीट किया था। मंजीत यादव ने अपने ट्वीट में लिखा था “ यह है योगी जी की पुलिस …मुख्य आरक्षी संजय कनौजिया इटावा में एसएसपी आफिस में हेड पेशी की पोस्ट पर है। ये आरक्षियों से तबादले के नाम पर अवैध वसूली करता है और आफिस में ही शराब पीता है इसके ऊपर क्या कार्रवाई होगी। ”

Gyan Dairy

मंजीत यादव के ट्वीट के बाद आईजी रेंज मोहित अग्रवाल ने इटावा पुलिस को कार्रवाई के निदेर्श दिए थे। इसी कड़ी में इटावा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डा. बृजेश कुमार सिंह ने संजय कनौजिया को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया। वायरल फोटो को देखने के बाद स्पष्ट हो रहा है कि यह फोटो पुराना लेकिन यह फोटो कब का है यह बात साफ नहीं हो पा रही है। फोटो में स्पष्ट होता दिखाई दे रहा है कि चार प्लास्टिक के गिलासों में शराब भरी हुई दिखाई दे रही है। वायरल फोटो के बारे में एक बात साफ हो रही है कि जो लोग इस पार्टी में शामिल हुए रहे होंगे उन्हीं में से किसी एक ने यह फोटो वायरल की है।

Share