यूपी: प्यार के नाम पर प्रेमी ने दिया धोखा तो प्रेमिका पहुंच गई थानें, जानें फिर क्या हुआ

प्रतापगढ़। यूपी के प्रतापगढ़ से चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। यहां का एक युवक अपनी प्रेमिका को दिल्ली में छोड़कर लौट आया। यहां आने के बाद उसने प्रेमिका का नम्बर ब्लॉक कर दिया। धोखे का एहसास होने पर प्रेमिका दिल्ली से सीधे प्रतापगढ़ आ गई। यहां उसने प्रेमी से शादी करने को कहा तो वह टालने लगा।  प्रेमिका थाने पहुंच गई। पुलिस के हस्तक्षेप के बाद प्रेमी शादी करने को राजी हुआ।

पुलिस के मुताबिक बिहार के नालंदा निवासी सिमरन शर्मा दिल्ली के सुलेमान नगर में अपने पिता के साथ रहती है। सिमरन शर्मा दिल्ली में ही प्राइवेट नौकरी करती है। उनके आफिस में ही प्रतापगढ़ के अंतू के चैन का पुरवा निवासी बृजेश वर्मा भी नौकरी करता है। इसी दौरान सिमरन व बृजेश में प्रेम संबंध बन गया। करीब 15 दिन पहले बृजेश अपने गांव आया। इसके बाद कुछ दिनों बाद ही उसने सिमरन से बातचीत बंद कर दी। बृजेश ने उसका मोबाइल नम्बर ब्लॉक कर दिया। इसके बाद गुरुवार को सिमरन सीधे बृजेश के घर पहुंच गई।

बृजेश ने सिमरन को फुसलाकर यह कहकर दिल्ली भेज दिया कि वह खुद भी दिल्ली आ जाएगा। वह दिल्ली नहीं गया तो रविवार सुबह सिमरन फिर चैन का पुरवा पहुंच गई। बात नहीं बनी तो वह अंतू थाने पहुंची। पुलिस ने बृजेश व उसके घरवालों को थाने बुलाया तो बृजेश शादी को राजी हो गया। फिर पुलिस दोनों को मां चंद्रिका देवी धाम ले गई और एसआई रमेश राय व मंदिन के पुजारी लल्लू तिवारी की मौजूदगी में दोनों की शादी कराई।

Gyan Dairy

 

Share