यूपी: ब्लॉक प्रमुख चुनाव में हिंसा पर मायावती और पप्पू यादव ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर साधा निशाना

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में गुुरुवार को ब्लॉक प्रमुख चुनाव के नामांकन के दौरान कई जिलों में हुई हिंसा को लेकर बिहार के पूर्व सांसद पप्पू यादव ने समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव पर निशाना साधा है। इसके साथ ही बसपा प्रमुख मायावती ने भी अखिलेश यादव और राज्य की योगी सरकार पर हमला बोला है। बसपा सुप्रीमो मायावती ने शुक्रवार को कहा कि भाजपा ने जिला पंचायत अध्यक्ष, ब्लॉक प्रमुख के चुनाव के दौरान सत्ता व धनबल का खुलकर दुरुपयोग किया है। बसपा मायावती ने कहा कि हिंसा ने सपा शासन की ऐसी अनेक यादें ताजा करती है। इसलिए बसपा ने इन चुनावों से दूरी बना रखी है।

मायावती ने आगे कहा कि यूपी विधानसभा चुनाव नजदीक आने पर भाजपा सरकार के खिलाफ सपा जो जुबानी विरोध में आक्रामकता दिखा रही है वह घोर छलावा है। अविश्वसनीय है। सपा के भी ऐसे ही शासनकाल को जनता नहीं भूली है। उन्होंने कहा कि बात बात पर हल्ला बोल के तेवर वाली सपा यहां के गरीबों, किसानों में बेरोजगार आदि के अधिकारों तथा दलितों पिछड़ों व मुस्लिम समाज के ऊपर हो रहे अत्याचारों, हिंसा आदि पर क्यों निष्क्रिय रही है यह भी सोचने की बात है।

Gyan Dairy

वहीं बिहार के पूर्व सांसद पप्पू यादव ने उत्तर प्रदेश में ब्लॉक प्रमुख चुनाव में हुई हिंसा को लेकर ट्वीट कर कहा कि ‘बाबू अखिलेश यादव जी, आप से न हो पाएगा, सड़क पर संघर्ष। इतनी बड़ी पार्टी, इतना संसाधन हो तो बीजेपी वालों की गुंडई और ढोंगी के दु:शासन का होश ठिकाने लगा देता। एक बहन का बीच सड़क पर चीरहरण और आप आराम से बैठे हो। जेल से निकलता हूं, संघर्ष के लिए पार्टी आउटसोर्स कर दीजिएगा। फिर दिखाता हूं।

Share