यूपी: मां ने सपना देख कराई खोदाई तो निकला बेटे का शव, हर कोई हैरान

मेरठ। आपने जीतेन्द्र और जयाप्रदा की फिल्म मां तो देखी ही होगी। फिल्म में मरने के बाद भी मां जयाप्रदा की आत्मा ने किस तरह अपने बेटे के लिए के लिए गुंडो से लड़ी। यूपी के मेरठ में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे देखकर पुलिस अफसर भी हैरान हैं।  मेरठ के हाजीपुर का रहने वाला व्‍यापारी पांच दिनों से लापता था। इसी बीच व्यापारी की मां को सपने में बेटे का शव दिखाई दिया। मां ने देखा कि उसके बेटे का शव गांव में ही मिट्टी में दबा हुआ है। मां पुलिस के साथ उस जगह पर पहुंच गई जो सपने में दिखा था। वहां बेटे का शव मिट्टी में पड़ा देख सभी चौंक गए। पुलिस भी जानकर हैरान रह गई।

पुलिस ने बताया कि हाजीपुर गांव में बक्सी पत्र काले का परिवार निवास करता है। बक्सी के तीन बेटों में सबसे बड़े अलीजान की हार्ट अटैक से मौत हो गई थी। दूसरे बेटे नफीस की सड़क हादसे में रोहतक में जान चली गई थी। 5 दिन पहले 13 मार्च को पशु व्यापार करने वाला 22 वर्षीय बेटा आमीन संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गया। परिजनों ने पुलिस को शिकायत की थी।

पुलिस ने बताया कि हत्‍या के बाद शव को जलाने का प्रयास किया गया है। शुक्रवार को युवक का शव गांव के बाहर ईदगाह के समीप एक चारदीवारी के पास खेत में मिट्टी से दबा हुआ मिला। शव को कूड़ा डालकर जलाने का प्रयास भी किया गया था। सूचना पाकर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Gyan Dairy

मृतक आमीन की मां भुरा ने बताया कि गुरुवार को सोते हुए सपना आया और सपने में आमीन उसे गांव के पास मिट्टी में दबा हुआ दिखाई दिया। परिजनों के साथ मिलकर जब आमीन की खोज की गई तो आमीन का शव मिला। आमीन का शव मिलने के मामले में इंस्पेक्टर संजय शर्मा का कहना है कि मृतक की मां ने उन्हें बताया है कि उसे सपना आया था कि उसके बेटे को गांव के बाहर मारकर मिट्टी में दबा दिया है। मामले की जांच के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

Share