120 की रफ्तार से चल रहा यूपी पुलिस का काफिला, देर रात तक बांदा जेल पहुंचेगा डॉन मुख्‍तार अंसारी

लखनऊ। बाहुबली विधायक मुख्‍तार अंसारी को लेकर पंजाब की रोपड़ से बांदा जेल आ रही यूपी पुलिस कोइ जोखिम लेने के मूड में नहीं है। यूपी पुलिस का काफिला 120 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से चल रहा है। मुख्‍तार अंसारी के काफिले के साथ मीडिया की गाड़ियां भी चल रही हैं। यूपी पुलिस के काफिले में शामिल गाड़ियों की रफ्तार इतनी ज्‍यादा है कि मीडिया की गाड़ियां उन तक नहीं पहुंच रही हैं। सूचना मिल रही है कि सुरक्षा के लिहाज से रूट में भी बदलाव किया जा सकता है।

माफिया डॉन मुख्‍तार अंसारी को गाजियाबाद होते हुए बांदा ले जाने की उम्मीद जताई जा रही है। डॉन की सुरक्षा को और मजबूत करने के लिए पुलिस पहले से तय रूट में बदलाव कर सकती है। हालांकि अभी तक इसकी अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। मुख्‍तार अंसारी को वापस लाने के दौरान रास्ते के सभी जनपदों को अलर्ट कर दिया गया है। इसके पहले मुख्‍तार अंसारी को पंजाब की रोपड़ जेल से यूपी लाने की औपचारिकताएं पूरी की गईं। मुख्‍तार की जान पर खतरे और अन्‍य वजहों से यूपी पुलिस ने उसे लाने के लिए कड़ा सुरक्षा घेरा बनाया है।

मुख्‍तार अंसारी को लेकर पंजाब के रोपड़ से यूपी आ रही गाड़ियां 120 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से आ रही हैं। मुख्‍तार के काफिले के साथ-साथ मीडिया भी चल रहा है लेकिन काफिले में शामिल गाड़ियों की रफ्तार इतनी ज्‍यादा है कि उनके साथ चलना मुश्किल हो रहा है।

Gyan Dairy

मुख्‍तार की एंबुलेंस को घेरे हुए हैं यूपी पुलिस की गाड़ियां, डायवर्ट किया गया ट्रैफिक
मुख्‍तार अंसारी को रोपड़ जेल लेकर यूपी पुलिस रवाना हो चुकी है। जेल से निकलने के बाद पुलिस उन्‍हें बदले हुए रूट से लेकर यूपी के बांदा जेल जा रही है। पूलिस ने जगह-जगह सड़क पर रूट डायवर्ट कर दिया दिया है। पूरे रास्‍ते के जिलों को अलर्ट किया गया है।

Share