विधायक विजय मिश्रा को लेकर मध्यप्रदेश से रवाना हुई यूपी पुलिस, इस मामले में हुए थे गिरफ्तार

भदोही। ​भदोही के ज्ञानपुर ​से विधायक विजय मिश्रा को शुक्रवार मध्यप्रदेश की पुलिस ने गिरफ्तार किया था। आज भदोही पुलिस विजय मिश्रा को ट्राांजिट रिमांड पर लेकर कस्टडी में ले लिया है। वहीं, अब विजय मिश्रा को यूपी के भदोही में लाने के लिए पुलिस वहां से सड़क मार्ग के जरिए निकल गयी है। बताया जा रहा है कि वह रविवार सुबह तक भदोही पहुंच जायेेंगे, जिसके बाद उन्हें कोर्ट में पेश किया जायेगा।

बताया जा रहा है कि विधायक ने अपना एनकाउंटर होने का शक जाहिर किया है, इसके कारण उनके समर्थकों की भीड़ भी पुलिस की गाड़ी के पीछे लगी हुई है। वहीं, कल उनकी बेटी ने भी पुलिस से अपील की थी उनके पिता की गाड़ी विकास दुबे की तरह नहीं पलटनी चाहिए। उनका फेक एनकाउंटर नहीं होना चाहिए।

बता दें कि, गोपीगंज थाने के धनापुर निवासी विधायक के रिश्तेदार कृष्णमोहन तिवारी ने विधायक विजय मिश्र, पत्नी एमएलसी रामलली और पुत्र विष्णु मिश्र पर मकान पर जबरन कब्जा करने और अन्य संपत्ति की वसीयत कराने का प्रयास करने के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया है। पिछले दिनों सीजेएम कोर्ट में 164 शिकायतकर्ताओं का बयान हुआ। इसके बाद उनकी गिरफ्तारी का दबाव बढ़ा। शुक्रवार भदोही पुलिस के इनपुट पर मध्यप्रदेश की पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया था।

Gyan Dairy

 

Share