यूपी: सिद्धार्थनगर में कार पलटने से एक ही परिवार के छह लोगों की मौत, चार घायल

गोरखपुर। यूपी के सिद्धार्थनगर से बिहार के मैरवा माता देव स्थान मुंडन संस्‍कार के लिए जा रहे परिवार की कार अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चार घायल हो गए। गम्‍भीर रूप से घायल दो लोगों को गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कालेज ले जाया गया है जबकि दो को सिद्धार्थनगर जिला अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस के मुताबिक सिद्धार्थनगर के कपिलवस्तु कोतवाली क्षेत्र के रक्सौल गांव के रहने वाले अनिल के बेटे के मुंडन संस्कार के लिए एक कार में सवार होकर 10 लोग बिहार के मैरवा माता स्थान जा रहे थे। सिद्धार्थनगर थाना क्षेत्र के धोसवा गांव के पास पहुंचते ही कार अचानक बेकाबू होकर पलट गई। हादसे में कार में सवार कपिलवस्तु कोतवाली के रक्सौल गांव निवासी हिमांशु (3) पुत्र अनिल, शिवांगी (8) पुत्री अनिल, चिलिहया थाना क्षेत्र के रमवापुर गांव निवासी सावित्री (52) पत्नी राजेंद्र, सरस्वती (60) पुत्री गोली, उमेश (18) पुत्र राजेंद्र व मुन्नी (45) पत्नी उग्रीम की मौके पर ही मौत हो गई।

Gyan Dairy

जबकि शिवांशु (5) पुत्र अनिल, गीता (8) पुत्री राजेंद्र, अनिल समेत कुल चार लोग घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया जहां से शिवांशु और गीता की हालत नाजुक बताते हुए डॉक्‍टरों ने दोनों को गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। दो का जिला अस्पताल में इलाज किया जा रहा है।

Share