यूपी: साइकिल यात्रा पर निकले सपा मुखिया अखिलेश यादव, कहा- 400 सीटें जीतेंगे

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के संस्थापक सदस्य रहे वरिष्ठ नेता जनेश्वर मिश्र की जयंती पर समाजवादी पार्टी ने प्रदेश के सभी तहसील मुख्यालयों पर साइकिल यात्रा निकाली। इससे पहले सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि 2022 के चुनाव में सपा 400 सीटें जीतेगी। प्रदेश की जनता भाजपा से नाराज है। भाजपा सरकार ने जनता को धोखा दिया है। सपा मुखिया ने कहा कि भाजपा में अपराधियों की भरमार है। वो ‘मैनीफेस्टो’ नहीं ‘मनीफेस्टो’ बनाते हैं। उनके लिए राजनीति एक व्यापार है। भाजपा की सरकार ने कोरोना के दौरान लोगों की मदद नहीं की और बड़ी संख्या में मौतें हुई हैं।

मीडिया से बात करने के बाद अखिलेश यादव सपा कार्यालय से साइकिल यात्रा के लिए निकल पड़े। उनके साथ बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं का हुजूम मौजूद है। बता दें कि आज प्रदेश की हर तहसील पर साइकिल यात्रा निकाली जा रही है। इस दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं में जोश भरने के साथ ही भाजपा की नीतियों का विरोध जताया जाएगा। अखिलेश यादव ने कहा कि साइकिल यात्रा के जरिए अन्याय के खिलाफ  संघर्ष का ऐलान किया जा रहा है। प्रमुख रूप से आजम खां को फर्जी मुकदमों में फंसाकर जेल में रखने, अपराध और भ्रष्टाचार, महंगाई, महिला उत्पीड़न, कृषि कानूनों, आरक्षण पर प्रहार आदि का विरोध किया जाएगा।

कन्नौज में डिंपल यादव ने दिखाई हरी झंडी

Gyan Dairy

समाजवादी पार्टी ने आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर गुरुवार को पूरे प्रदेश में साइकिल यात्रा निकाली। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की पत्नी व जिले की पूर्व सांसद डिंपल यादव ने गुरुवार को अपने लोकसभा क्षेत्र कन्नौज में तिर्वा रोड स्थित पार्टी कार्यालय से बढ़ती हुई महंगाई और बेरोजगारी के विरोध में की जा रही साइकिल यात्रा को हरी झंडी दिखाई। समाजवादी रथ पर सवार पूर्व सांसद डिंपल यादव ने कहा कि सरकार आप लोगों को डराने, धमकाने, दबाने का काम कर रही है। आज बच्चियां घर से निकलने में डरती हैं।

Share