UP: सपा मुखिया अखिलेश यादव ने कराई कोरोना जांच, महंत नरेन्द्र गिरि से की थी मुलाकात

लखनऊ। सपा मुखिया और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आज यानी मंगलवार को कोरोना जांच कराई। अखिलेश यादवा हल्का बुखार महसूस कर रहे थे। बता दें कि सपा सुप्रीमो ने रविवार को हरिद्वार में श्री पंचायती अखाड़ा निरंजनी पहुंचकर अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीमहंत नरेंद्र गिरी से मुलाकात की थी। इसके बाद महंम नरेंद्र गिरी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई। नरेंद्र गिरी ने अखिलेश यादव को आशीर्वाद प्रदान किया था। एहतियातन अखिलेश ने भी कोरोना जांच करा ली।

अखिलेश यादव ने मंगलवार को कोरोना की जांच के बाद स्वास्थ्यकर्मी द्वारा सैंपल लेते हुए तस्वीर ट्विटर पर शेयर की। अखिलेश ने ट्वीट कर कहा कि उत्तर प्रदेश में कोरोना से हाहाकार मचा है। इसके लिए भाजपा सरकार को जवाब देना होगा कि उसने कोरोना पर नियंत्रण पाने का झूठा ढिंढोरा क्यों पीटा। टीका, टेस्ट, डॉक्टर, बेड, एंबुलेंस की कमी; टेस्ट रिपोर्ट में देरी व दवाई की कालाबाज़ारी पर भाजपा सरकार चुप क्यों है? उन्होंने पूछा कि स्टार प्रचारक कहां हैं?

Gyan Dairy

बता दें कि बीते कई दिनों से प्रदेश में रोज 10 हजार से अधिक कोरोना संक्रमित सामने आ रहे हैं। इस दौरान लोगों को अस्पतालों में बेड सहित अन्य सभी स्वास्थ्य सुविधाएं न मिलने की खबरें सामने आ रही हैं। सोमवार को नए मरीजों की संख्या में कुछ कमी तो आई, लेकिन संक्रमण से रिकॉर्ड 72 लोगों की मौत हो गई थी।

Share