blog

यूपी: जौनपुर में 43 मरीज मिलने से हड़कंप, प्रदेश का आंकड़ा 5735 तक पहुंचा

यूपी: जौनपुर में 43 मरीज मिलने से हड़कंप, प्रदेश का आंकड़ा 5735 तक पहुंचा
Spread the love

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा तेजी से बढ़ता जा रहा है। प्रदेश में शुक्रवार को 232 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आए। अकेले जौनपुर में एक साथ 43 मरीज मिलने से स्वास्थ्य विभाग में हडक़ंप मच गया। यह सभी प्रवासी मजदूर बताए जा रहे हैं। इसी के साथ कुल मरीजों की संख्या 5735 हो गई है।

प्रदेश में शुक्रवार को 232 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आए, लेकिन जौनपुर में एक साथ 43 मरीज मिलने से स्वास्थ्य विभाग में हडक़ंप मच गया। यह सभी प्रवासी कामगार बताए जा रहे हैं। इसी के साथ कुल मरीजों की संख्या 5735 हो गई है। इनमें से 2259 एक्टिव मरीज हैं जबकि 3324 को डिस्चार्ज किया जा चुका है। 152 मरीजों की मौत हो चुकी है।

बरेली के फ्यूचर इंस्टीट्यूट में क्वारन्टीन 24 प्रवासियों के 6 पॉजिटिव पूल सैम्पल की अलग-अलग रिपोर्ट शुक्रवार की रात आईवीआरआई ने सौंप दी। इनमें 9 में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। इनमें जयपुर से आई फरीदपुर के पदरखपुर गांव की दो सगी बहनें, दो युवक समेत मोहनपुर का एक युवक, हाफिजगंज के दो युवक, मीरगंज का एक युवक, एजाजनगर का एक युवक संक्रमित मिला है। एसीएमओ डॉ रंजन गौतम ने बताया कि सभी क्वारन्टीन हैं इसलिए उनके मूल निवास को हॉटस्पॉट नहीं बनाया जाएगा।

You might also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *