यूपी: प्रेमी के साथ भागी युवती 3 साल की भतीजी को भी ले गई साथ, जानें वजह

फतेहपुर। यूपी के फतेहपुर जनपद से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। यहां एक कलियुगी बुआ ने सिर्फ अपनी सहूलियत के लिए तीन साल की मासूम बच्ची का अपहरण कर लिया। पुलिस का कहना है कि आरोपित युवती अपने प्रेमी के साथ घर से भागी थी। रास्ते में होटल रुकने या पुलिस चेकिंग के दौरान किसी को उस पर शक न हो इसलिए युवती ने बच्ची को किडनैप किया था। पुलिस ने पंजाब के जालंधर से बच्‍ची को बरामद कर लिया है। बच्ची का अपहरण के आरोप में बुआ और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस के हत्थे चढ़ी बुआ और उसके प्रेमी अब कह रहे हैं कि उनका इरादा बच्ची को नुकसान पहुंचाने का नहीं था। पुलिस ने बताया कि बच्‍ची फतेहपुर के शांतिनगर मोहल्‍ले की रहने वाली सहायक अध्‍यापिका मान्‍या तिवारी की है। बच्ची का अपहरण करने वाली उसकी 20 वर्षीय बुआ नीशू तांबेश्‍वर मोहल्‍ले में रहती है। दो मार्च की दोपहर बुआ नीशू ने बच्‍ची का अपहरण कर लिया। इसके बाद नीशू बच्‍ची को लेकर पंजाब के जालंधर शहर में रह रहे अपने प्रेमी नवदीप सिंह उर्फ गिन्नी के पास चली गई।

Gyan Dairy

बच्‍ची के गायब होने से परेशान परिजनों ने पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने छानबीन की तो उसकी बुआ की लोकेशन जालंधर में मिली। पुलिस की एक टीम ने जालंधर पहुंचकर बकच्‍ची को सकुशल बरामद कर लिया। वहीं उसे अगवा करने वाली बुआ निशू और उसका प्रेमी नवदीप सिंह उर्फ गिन्‍नी (25 वर्षीय) भी पुलिस के हत्‍थे चढ़ गए। दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया। आज दोनों को न्‍यायालय में पेश किया गया है।

Share