यूपी: जनसेवा केन्द्र में लाखों रुपए देखकर चोर को आया हार्ट अटैक, जानें फिर क्या हुआ ?

बिजनौर। यूपी के बिजनौर जिले में पुलिस ने कुछ समय पहले जनसेवा केंद्र में हुई 13 लाख की चोरी का खुलासा कर दिया है। पुलिस ने दावा किया है कि चोरों को जनसेवा केंद्र से चोरी किए बैग में 40-50 हजार रुपये ही मिलने की उम्मीद थी, लेकिन उसमें 13 लाख रुपये निकले। एक साथ इतनी रकम देख चोरी करने पहुंचे ऐजाज को हार्टअटैक हो गया था। इसके बाद चोरी की रकम से साथी ने उसका इलाज कराया।

पुलिस के मुताबिक कोतवाली देहात थाने के गांव पित्तनहेड़ी निवासी उरूज हैदर ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि 17 फरवरी को कोतवाली देहात के जनसेवा केंद्र में चोरों ने नकाब लगाकर लाखों की नगदी, पर्स, आधार कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस चोरी कर लिया था। स्वाट टीम व कोतवाली देहात पुलिस ने बुधवार को चोरी में प्रकाश में आए नगीना थाने के गांव आले अलीपुर उर्फ किरतपुर निवासी नौशाद व ऐजाज को नगीना मार्ग स्थित जमजम ढाबे के पास से चोरी की तीन लाख 70 हजार रुपये नगद, दो तमंचे व बाइक के साथ दबोचा है।

Gyan Dairy

पकड़े गए आरोपी ऐजाज और नौशाद ने बताया कि शादी में बज रहे बैंड व डीजे का फायदा उठाकर जनसेवा केंद्र में नकाब लगाकर छह लाख 50 हजार रुपये, पर्स में रखे 54 हजार रुपये, आधार कार्ड, डीएल चोरी किया। एक साथ इतना पैसा देखकर ऐजाज को हार्ट अटैक आ गया। इसके बाद नौशाद ने ऐजाज को इलाज भी चोरी की रकम से कराया।

Share