मुख्यमंत्री आवास को बम से उड़ाने की धमकी, जांच पड़ताल में जुटा प्रशासन

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आवास समेत कई अन्य जगहों को बम से उड़ाने की धमकी दी गयी है। इसके बाद से हड़कंप मच गया है। प्रशासन ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच पड़ताल शुरू कर दी है। इसके साथ ही छानबीन की जा रही है।

बीते दिनों मुंबई से युवक को सीएम योगी को धमकी भेजने के मामले में गिरफ्तार भी किया गया था। बता दें पिछले महीने ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी देने के आरोप में यूपी पुलिस ने गिरफ्तारी की थी। यूपी पुलिस को धमकी देने वाले कामरान को महाराष्ट्र एटीएस और यूपी एसटीएफ ने गिरफ्तार किया।

कामरान की गिरफ्तारी के बाद यूपी पुलिस की सोशल मीडिया हेल्प डेस्क को एक नई धमकी मिली थी, जिसमें मुंबई से गिरफ्तार किए गए युवक को छोड़ देने के लिए वरना अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहने को कहा गया। इस युवक को बाद में महाराष्ट्र एटीएस ने गिरफ्तार कर लिया था. 20 वर्षीय इस युवक को नासिक से गिरफ्तार किया गया।

Gyan Dairy

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, कामरान ने 22 मई को लखनऊ पुलिस मुख्यालय में काम करने वाली सोशल मीडिया हेल्प डेस्क पर फोन कर कहा था कि वह यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ को बम धमाके में मार देगा। इस धमकी भरी कॉल को लेकर गोमती नगर पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया था।

Share