यूपी: मथुरा में सरेआम दो लोगों की गोली मारकर हत्या, बाइक से आए थे हत्यारे

मथुरा। मथुरा में सोमवार सुबह बदमाशों ने दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी। इस गोलीकांड में तीन लोग घायल भी हुए हैं, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, मामले की जांच पड़ताल कर रही पुलिस आरोपियों का सुराग लगाने में जुटी है। इसके साथ ही आस—पास के सीसीटीवी फुटेज को पुलिस खंगाल रही है। सोमवार सुबह करीब 8:30 बजे बाइक पर सवार बदमाश छत्ता बाजार स्थित गली सेठ भीकचंद में पहुंचे।

वहां अथाईं पर कुछ लोग बैठे हुए थे। बाइक सवार हमलावरों ने ताबड़तोड़ गोलियां चलाना शुरू कर दिया। कुछ लोगों ने बचाने का प्रयास भी किया, वह भी घायल हो गए। एक बदमाश को दबोचने का प्रयास भी किया तो उसने तमंचे की बट मारकर घायल कर दिया। गोलीबारी करने के बाद हमलावर बाइक से भाग निकले। कुछ ही देर में वहां भीड़ एकत्र हो गई।

तब तक गोली लगने से भीकचंद सेठ गली निवासी करीब 55 वर्षीय बसंत चतुर्वेदी की मौत हो चुकी थी। गंभीर रूप से घायल सुंदर चतुर्वेदी, सदानंद, केदार और अंकुर को जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां सुंदर ने दम तोड़ दिया। घटना की सूचना मिलने पर एसएसपी डॉ. गौरव ग्रोवर, कई सीओ भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए।

Gyan Dairy

पुलिस ने घटनास्थल से एक देसी पिस्टल भी बरामद की है। जानकारी के अनुसार पुलिस ने इस घटना के संबंध में एक युवक को हिरासत में ले लिया है । एसएसपी ने हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए पांच टीमें गठित कर दी हैं।

Share