यूपी: रायबरेली में दो छात्रों की शारदा नहर में डूबकर मौत, शव बरामद

रायबरेली। यूपी के रायबरेली जिले में दो छात्रों की शारदा नहर में डूबकर मौत हो गई। बताया जा रहा है कि दोनों छात्र अपने दोस्तों के साथ शारदा नहर में नहाने के लिए गए थे। आज यानी मंगलवार की सुबह एसडीआरएफ की टीम ने दोनों बच्चों के शव बरामद कर लिए। छात्रों के शव बरामद होते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

पुलिस के मुताबिक अमेठी जनपद के गौरीगंज थाना क्षेत्र के माधवपुर गांव निवासी संजय त्रिपाठी का बेटा आकाश त्रिपाठी 16 वर्ष व जामो थाना क्षेत्र के पूरे गोपी गांव निवासी ब्रजेश तिवारी का पुत्र मयंक तिवारी 17 वर्ष रायबरेली के न्यू स्टैंडर्ड पब्लिक स्कूल में इंटरमीडिएट के छात्र थे। दोनों त्रिपुला चौराहे के समीप स्थित मिश्रा हॉस्टल में रह कर के पढ़ाई करते थे। रविवार को छुट्टी होने के कारण दोनों छात्र अपने दर्जनभर दोस्तों के साथ नहाने के लिए शारदा नहर गए थे। नहाते समय दोनों छात्र नहर में डूब गए थे। साथी छात्रों ने बचाने का प्रयास किया लेकिन असफल होने पर सूचना पुलिस को दी गई थी। आनन फानन में एसओ ब्रजेश कुमार राय व पुलिस टीम ने गोताखोरों की मदद से तलाश शुरू की। इसके साथ ही एसडीआरएफ की टीम को भी छात्रों की तलाश में लगाया गया।

Gyan Dairy

एसडीआरएफ की टीम रविवार की देर रात तक, फिर उसके बाद सोमवार को पूरा दिन तलाश में जुटी रही लेकिन कोई सफलता नहीं ​मिली। मंगलवार की सुबह करीब 9 बजे एक छात्र का शव मिल एरिया थाना क्षेत्र के बरखा पुर व दूसरे छात्र का शव मीरगंज गांव के पास से टीम ने बरामद कर लिया। छात्रों के शव मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम की कार्यवाही शुरू कर दी है ।

Share