यूपी: अयोध्या में बेकाबू ट्रेलर ने सड़क पर खड़े लोगों को रौंदा 6 की मौत, 2 गंभीर

अयोध्या। रामनगरी अयोध्या में मंगलवार की सुबह हुए एक दर्दनाक हादसे में आधा दर्जन लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

पुलिस ने बताया कि कोतवाली रुदौली क्षेत्र में लखनऊ-अयोध्या मार्ग पर मंगलवार की सुबह कानपुर से बस्ती की ओर जा रही दो रोडवेज की बस में से आगे चल रही बस को रौजागांव ओवरब्रिज के पास बगल से गुजर रही एक डीसीएम ने साइड से टक्कर मार दिया। रोडवेज बस के चालक ने बस को किनारे रोक दिया। उसके साथ पीछे चल रही दूसरी बस के चालक ने भी बस को रोक दिया और डीसीएम से लगी टक्कर को देखने के लिए आगे ओवरब्रिज के पास बस का निरीक्षण करने लगे। इसी दौरान बस के अंदर बैठे यात्री भी नीचे उतर आए।

Gyan Dairy

इस बीच लखनऊ की ओर से अयोध्या जा रहे जा रहे ट्रेलर ने अनियंत्रित होकर खड़ी बस में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। ट्रेलर की भीषण टक्कर से बस से नीचे उतर कर खड़े यात्रियों में से आठ लोग गंभीर रूप घायल हो गए। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को आनन फानन में 108 एंबुलेंस से जिला अस्पताल भेजवाया। इनमें से छह लोगों की मौत हो गई। दो लोगों की मौत घटनास्थल पर हुई, जबकि चार लोगों ने इलाज के दौरान दम तोड़ा।

Share