यूपी: लखनऊ में वैन पर पलटा बेकाबू ट्रक, पांच लोगों की दर्दनाक मौत

लखनऊ। यूपी के राजधानी लखनऊ के ग्रामीण इलाके इटौंजा में शुक्रवार की सुबह एक ट्रक अनियंत्रित होकर वैन के ऊपर पलट गया। दुर्घटना में वैन सवार पांच लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों से सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने घायलों को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया है।

पुलिस के मुताबिक शुक्रवार की सुबह सीतापुर रोड पर कुम्हरावां के पास बेकाबू ट्रक वैन पर पलट गया। हादसे में वैन सवार एक मासूम सहित पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है, जबकि तीन लोग घायल हैं। पुलिस के मुताबिक वैन सवार लोग उन्नाव जनपद के रहने वाले थे। ये सभी लोग वैन में सवार होकर लखनऊ से सीतापुर जा रहे थे। वैन में मिले कागजों के आधार पर परिजनों से संपर्क किया गया है। उनके आने के बाद ही मृतकों और घायलों की शिनाख्त हो सकेगी।

Gyan Dairy

हादसा इतना भयावह था कि वैन पूरी तरह से ट्रक के नीचे आ गई। घायलों को बाहर निकालने में पुलिस को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। शवों को वैन से बाहर निकालने के लिए वैन को गैसकटर से काटना पड़ा। इसके लिए अग्निशमन विभाग की टीम को मौके पर बुलाया गया था। करीब दो घंटे की मशक्कत के बाद लोगों को बाहर निकाला जा सका।

Share