UA-128663252-1

यूपी: देवरिया में कांग्रेस की बैठक में बवाल, महिला को पीटा, रेप आरोपी को टिकट दिए जाने को लेकर हुआ हंगागा

देवरिया। देवरिया में कांग्रेस की बैठक में बवाल हो गया। उपचुनाव को लेकर दिए गए टिकट को लेकर एक महिला ने सवाल खड़ा कर दिया, जिसके बाद यह बवाल हुआ।दरअसल, कांग्रेस ने देवरिया की सटर सीट से कांग्रेस के प्रत्याशी मुकुंद मणि भास्कर को टिकट दिया है। इसको लेकर महिला ने कांग्रेस की बैठक में हंगाम कर दिया। इस दौरान महिला के साथ मारपीट की गयी। कांग्रेस कार्यकर्ताओं में महिला के साथ धक्का मुक्की की, जिसका वीडियो वायरल होने के बाद जमकर पार्टी की किरकिरी हुई।

बता दें कि, कांग्रेस की महिला कार्यकर्ता मुकुंद मणि भास्कर को टिकट दिए जाने से नाराज थी। उनका आरोप है कि पार्टी ने एक गलत आदमी को टिकट दिया, जो कि कथित रेपिस्ट है। महिला कार्यकर्ता ने कहा, ‘मुकुंद मणि भास्कर रेपिस्ट है। मैं अपनी बात सचिन नायक से रख रही थी कि आपने गलत आदमी को टिकट दिया है।

इससे समाज के सामने पार्टी की छबि खराब होगी।’ महिला दूसरे प्रत्याशी को उपचुनाव के मैदान में उतारने की बात कही। महिला कार्यकर्ता का आरोप है कि जब मैंने ये कहा कि जिसका चरित्र अच्छा हो, ऐसे नेता को प्रत्याशी बनाओ तो मेरे साथ वहां मारपीट होने लगी। आक्रोशित कार्यकर्ताओं ने महिला कार्यकर्ता के साथ धक्का मुक्की करते हुए वहां से निकाल दिया।

Gyan Dairy

इस दौरान उस पर हाथ भी उठाया गया। घटना से मौके पर अफरा तफरी मच गई। इस पूरे मामले का वीडियो अब वायरल हो रहा है। वहीं अब इस घटना पर राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) ने संज्ञान लिया है। एनसीडब्ल्यू की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी।

 

Share