यूपी: सुल्तानपुर में बाहुबली भाईयों की दबंग बहन का फायरिंग करते वीडियो वायरल, मुकदमा दर्ज

लखनऊ। यूपी के सुल्तानपुर जनपद का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस मामले में धनपतगंज पुलिस ने पूर्व विधायक चंद्रभद्र सिंह उर्फ सोनू सिंह की बहन और जिला पंचायत सदस्य अर्चना सिंह पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने बताया कि वार्ड नंबर 24 जिला पंचायत सदस्य का चुनाव जीतीं निर्दल प्रत्याशी अर्चना सिंह का बंदूक से फायरिंग करने के दो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इसको संज्ञान में लेकर धनपतगंज थानाध्यक्ष मनोज शर्मा ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। अर्चना सिंह बाहुबली पूर्व विधायक चंद्रभद्र सिंह उर्फ सोनू व धनपतगंज के पूर्व ब्लाक प्रमुख यशभद्र सिंह उर्फ मोनू की बहन हैं।

बाहुबली पूर्व विधायक चंद्रभद्र सिंह उर्फ सोनू व धनपतगंज के पूर्व ब्लाक प्रमुख यशभद्र सिंह उर्फ मोनू

दरअसल, अर्चना सिंह जिला पंचायत अध्यक्ष की कुर्सी के लिए भी चुनाव मैदान में उतारने को तैयार हैं। पिछले माह इनके भाई यशभद्र सिंह मोनू को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया था। बुधवार की कार्रवाई चुनावी समीकरण से जोड़कर देख रहे हैं। पूर्व ब्लाक प्रमुख यशभद्र सिंह मोनू ने कहा कि राजनैतिक साजिश के तहत मेरे परिवार पर फर्जी मुकदमे किए जा रहे हैं। थाना प्रभारी ने बताया कि जिस असलहे से अर्चना सिंह हर्ष फ़ायरिंग कर रही हैं, उसे जब्त कर लिया गया है। मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

Gyan Dairy

पूर्व ब्लाक प्रमुख यशभद्र सिंह मोनू ने कहा कि मेरी हत्या हुई तो पुलिस अधीक्षक डॉ विपिन मिश्र जिम्मेदार होंगे। जिला पंचायत अध्यक्ष का चुनाव एक पक्षीय कराने के लिए मेरे खिलाफ साजिश रची जा रही। सांसद मेनका गांधी व भाजपा नेताओं के इशारे पर मेरे परिवार का उत्पीड़न हो रहा। नवनिर्वाचित जिला पंचायत सदस्य अर्चना सिंह ने कहा, पांच साल बाद वीडियो पर क्यों लिया गया संज्ञान।

Share