blog

उत्तर प्रदेश : अमेठी में एक ही परिवार के मुखिया समेत 11 लोगों के शव मिले

Spread the love

उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में एक ही परिवार के 11 लोगों के शव बुधवार को बरामद हुए. घटना शुकुल बाजार के महोना गांव की है. प्राप्त जानकारी के अनुसार, परिवार के मुखिया जमालुद्दीन का शव फांसी के फंदे से लटकता मिला, जबकि बाकी 10 सदस्यों के शवों का गला रेता हुआ था. पुलिस मौके पर पहुंच गई है और पूरे मामले की जांच कर रही है.

डीआईजी और बाकी फोर्स मौके पर पहुंच चुके हैं. ग्रामीण इस बात की भी आशंका जता रहे हैं कि परिवार के मुखिया ने सभी को नशीला पदार्थ खिलाने के बाद उनका गला काट डाला और उसके बाद खुद फांसी लगाकर जान दे दी.

पुलिस के अनुसार, मरने वालों में से आठ बच्चे, दो महिलाएं व एक पुरुष शामिल हैं. जमालुद्दीन बैटरी का काम करता था. मरने वालों में दो बच्चे उसके भाई के हैं और बाकी जमालुद्दीन के हैं. परिवार की महिला को गंभीर हालत में जगदीशपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है।.उसके होश में आते ही इस घटना का कारण पता चलने की उम्मीद है.

पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. जल्द ही सब स्पष्ट हो जाएगा. अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी.

इस बीच उसकी पत्नी और बेटी को बेहोशी की हालत में जगदीशपुर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. अस्पताल में उसकी बेटी ने बताया कि पिता ने रात में घर के सदस्यों को दवा पिलाई थी, जिसके बाद सब सो गए. इसके बाद किसी को कुछ पता नहीं चला.

You might also like