उत्तर प्रदेश: अखिलेश यादव ने BJP और BSP पर किया जोरदार हमला, कही ये बात

लखनऊ। सपा मुखिया अखिलेश यादव ने शनिवार को बीजेपी और बहुजन समाज पार्टी पर संयुक्त रूप से हमला बोला है। लखनऊ में आचार्य नरेंद्र देव की पुण्य तिथि पर उनको नमन करने के बाद सपा मुखिया ने भाजपा व बसपा पर तीखे शब्दबाण चलाए।

राज्यसभा चुनाव में सपा समर्थित निर्दलीय प्रत्याशी प्रकाश बजाज के मामले पर अखिलेश यादव ने कहा कि हमने निर्दलीय को समर्थन देकर जनता के सामने भाजपा तथा बसपा का सच उजागर कर दिया। इससे ये साफ हो गया है कि बसपा ही भाजपा की बी टीम है।

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि जो लोग भाजपा के साथ अंदर से चुपचाप मिले हैं। उनका पर्दाफाश होना जरूरी था, इसीलिए समाजवादी पार्टी ने निर्दलीय प्रत्याशी का समर्थन किया। हमारा मकसद था कि वोट पड़े और जनता जाने कि कौन किससे मिला है।

Gyan Dairy

अखिलेश यादव ने बहुजन समाज पार्टी की मुखिया पर भी पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि कुछ लोग भाजपा के साथ मिल गए हैं। हमने इसी का पर्दाफाश करने के लिए राज्यसभा चुनाव में निर्दलीय को समर्थन किया था। जिससे बड़ा सच जनता के सामने आ गया है। उन्होंने भाजपा पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि भाजपा सिर्फ सत्ता में बने रहने के लिए कहीं पर भी किसी के गठबंधन कर सकती है।

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शनिवार को आचार्य नरेंद्र देव की जयंती के अवसर पर श्रद्धासुमन अर्पित किया। अखिलेश ने कहा कि आज के दिन हम सरदार पटेल जी को, आचार्य नरेंद्र देव जी और वाल्मीकि जी को याद कर रहे हैं।

Share