उत्तर प्रदेश: बाहुबली MLA विजय मिश्रा का पोता विकास गैंगरेप में गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

लखनऊ। यूपी के भदोही जनपद में आर्केस्ट्रा गायिका के साथ कथित तौर पर हुए गैंगरेप के मामले में पुलिस ने आज यानी सोमवार को बाहुबली विधायक विजय मिश्रा के पोते विकास मिश्रा को कौलापुर मोड़ के पास से गिरफ्तार कर लिया। आर्केस्ट्रा गायिका ने कथित तौर पर विधायक विजय मिश्रा, उनके बेटे विष्णु मिश्रा और पोते विकास मिश्रा उर्फ ज्योति पर गैंगरेप का आरोप लगाते हुए 18 अक्टूबर को मुकदमा दर्ज कराया था। विधायक विजय मिश्रा पहले से ही जेल में बंद हैं। वहीं उनका बेटा विष्णु मिश्रा अभी फरार है।

आर्केस्ट्रा गायिका युवती के अनुसार 2014 के लोकसभा चुनाव में विधायक विजय मिश्रा ने उनकी टीम को प्रचार-प्रसार के लिए बुलाया था। इस दौरान असलहे की बल पर विधायक विजय मिश्रा ने कई बार उसके साथ दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं विधायक के बाद उनके बेटे विष्णु मिश्रा और पोते विकास मिश्रा ने भी उसकी अस्मत तार तार की। इसके बाद तीनों ने उसे जान से मारने की धमकी दी, जिससे डरकर वह मुंबई चली गई। पीड़िता ने कहा कि विधायक विजय मिश्रा के जेल जाने पर वह न्याय की गुहार लगाने पहुंची। आर्केस्ट्रा गायिका की तहरीर पर गोपीगंज पुलिस ने विधायक विजय मिश्रा, उनके बेटे विष्णु मिश्रा व विकास मिश्रा के खिलाफ 376डी, 342 व 506 की धाराओं में केस दर्ज किया था।

Gyan Dairy

लगातार कस रहा विजय मिश्र पर शिकंजा
बता दें कि बीते कुछ समय से भदोही से विधायक विजय मिश्रा पर कानून का शिकंजा कसता जा रहा है। इसके पहले विधायक के ही एक रिश्तेदार ने उन पर प्रॉपर्टी हड़पने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया था। इस मामले में भदोही पुलिस ने विधायक को मध्यप्रदेश से पकड़ा था। इसके बाद उन्हें आगरा जेल भेज दिया गया। वहीं उनकी एमएलसी पत्नी रामलली मिश्र भी हाईकोर्ट से जमानत पर बाहर हैं। रिश्तेदार की ही शिकायत पर उनके बेटे विष्णु मिश्रा फरार चल रहे हैं।

Share