उत्तर प्रदेश: फेसबुक पर छलका सांसद जय प्रकाश रावत का दर्द, कहा-इतनी बेबसी कभी नहीं रही

लखनऊ। प्रदेश की योगी सरकार के खिलाफ अपने ही बगावत पर उतर आएं हैं। हरदोई के गोपामऊ से विधायक श्याम प्रकाश के तल्ख तेवरों के बाद अब सांसद जय प्रकाश रावत ने भी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। फेसबुक पर सांसद जय प्रकाश रावत ने खुलकर अपना दर्द बयां किया है।

सांसद जय प्रकाश रावत ने लिखा कि अपने 30 वर्ष से राजनीतिक जीवन में मैंने ऐसी बेबसी नहीं देखी है। सांसद ने फेसबुक पर अपनी भड़ास निकाली और लिखा कि हमारी कौन सुनता है। 30 वर्ष की राजनीति में और अपनी ही पार्टी के कार्यकाल में ऐसी बेबसी नहीं देखी है।

हरदोई से भाजपा सांसद जय प्रकाश ने भी फेसबुक पर अपने मन की व्यथा व्यक्त की है, उन्होंने लिखा कि जब से ऊपर से आदेश हो गया कि अधिकारी अपने विवेेक से काम करें, तो हमको कौन सुनेगा। हमने तो 30 वर्ष के राजनैतिक जीवन में ऐसी बेबसी कभी महसूस नहीं की। इतना ही नहीं जब अन्य लोगों ने कमेंट किए तो उन्होंने लिखा कि वास्तव में मैं चकित हूं। प्रदेश में तो एमपी-एमएलए की कोई सुनने वाला नहीं है। दरअसल सांसद के समर्थकों ने कोरोना संक्रमण से बचाने के लिए सांसद की निधि से जिला अस्पताल में वेंटीलेेटर खरीदने की बात फेस बुक पर लिखी थी। इन सभी ने कहा था कि अगर वेंटीलेटर खरीद लिए जाते तो यह दशा नहीं होती।

Gyan Dairy

जिस पर सबसे पहलेे विधायक श्याम प्रकाश ने कमीशनबाजी का कमेंट लिखा, इसके बाद फिर सांसद जय प्रकाश रावत ने भी अपनी भड़ास निकली। इनके कमेंट के बीच में हालांकि भाजपा संगठन के लोगों ने विरोध भी किया। जिला उपाध्यक्ष राजेश अग्निहोत्री ने फेसबुक पर ही लिखा कि मान्यवर जानकारी कर लें, कोविड हॉस्पिटल में 12 वेंटीलेटर सक्रिय हैं। हरदोई में सोशल मीडिया पर अक्सर विधायक श्याम प्रकाश की पोस्ट लिखने के बाद अब सांसद ने भी अपने मन की बात रखी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share