यूपी : बरेली में बस और ट्रक में भिड़ंत, बस में लगी आग, 22 लोगो की हुई मौत

यूपी के बरेली जिले में रविवार की देर रात को दर्दनाक हादसा हो गया। यहां ट्रक से टक्कर के बाद रोडवेज बस में भीषण आग लगने से 22 यात्री जिंदा जल गए। जबकि कई यात्री गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं। जिससे मृतकों की संख्या में इजाफा हो सकता है।

हादसे की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड और पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। दमकलकर्मियों ने बस में लगी आग पर काबू पाया। बताया जाता है कि बस के ठंडा हो जाने पर चार घंटे बाद शवों को बाहर निकाला गया। आग में शव इतनी बुरी तरह से जल गए कि अभी तक किसी भी मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस हादसे की जांच कर रही है।

ये दर्दनाक हादसा बिथरीचैनपुर थाना क्षेत्र में बड़ा बाईपास पर हुआ। जानकारी के मुताबिक रोडवेज की बस दिल्ली के आनंद बिहार से गोंडा जा रही थी। तभी रजऊ के पास सामने से आ रहे ट्रक से जबरदस्त टक्कर हो गई। टक्कर होते ही बस में आग लग गई और 22 यात्री जिंदा जल गए।

Gyan Dairy

हादसे में घायल लोगों को शहर के अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। जहां कई लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस के मुताबिक मरनेवालों की संख्या और बढ़ सकती है। बरेली जोन के एआरएम नीरज अग्रवाल ने बताया कि रोडवेज बस गोंडा डिपो की थी। बस में 40 से ज्यादा यात्री सवार थे।

 

Share