उत्तर प्रदेश: पैन कार्ड बनवाने का झांसा देकर ले गया होटल, दुष्कर्म के बाद कराया धर्म परिवर्तन

सहारनपुर। यूपी के सहारनपुर में पुलिस ने बहाने से होटल ले जाकर युवती से दुराचार व धर्म परिवर्तन के मामले में चार अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में छह आरोपी अभी फरार हैं, पुलिस उनकी तलाश कर रही है। पीड़िता का कहना है कि आरोपी उसका अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर रहे थे। इतना ही नहीं आरोपियों ने उसका धर्मांतरण भी करा दिया था। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर चारों आरोपियों को जेल भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक देहात कोतवाली क्षेत्र में रहने वाली युवती के मुताबिक वह गांव के ही जनसेवा केंद्र पर पैन कार्ड बनवाने के लिए गई थी। जनसेवा केन्द्र पर उसकी मुलाकात गांव के ही अहमद से हुई थी। युवती के मुताबिक पैनकार्ड बनवाने के बहाने अहमद उसे सहारनपुर के होटल में ले गया। वहां अहमद ने युवती के साथ दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो भी बना ली। युवती का आरोप है कि वीडियो वायरल करने की धमकी देकर अहमद लगातार उसे ब्लैकमेल करता रहा। इस बीच फरवरी में युवती की शादी हो गई। हालांकि इसके बाद भी अहमद ने युवती को ब्लैकमेल करना जारी रखा। युवती ने बताया कि अहमद ने उससे 50 हजार रुपये की मांग की।

Gyan Dairy

जब वह 50 हजार रुपये लेकर गई तो अहमद के रिश्तेदार शबाना, रफीक, असरफ, युनुस, युसुफ, सहवान, मोतीलाल ने उसे बंधक बना लिया। इसके बाद मुजफ्फरनगर के एक धार्मिक स्थल पर ले जाकर धर्म परिवर्तन कराने के लिए हस्ताक्षर कराए। इसके बाद आरोपित उसे गांव के एक बाग में बंधक बनाकर रखे रहे। पुलिस ने इस मामले में मुख्य आरोपी मोहम्मद अहमद, अशरफ, राजिक और मोतीलाल को गिरफ्तार कर लिया। मामले में छह आरोपी फरार है। जल्द ही उनकी गिरफ्तारी की जाएगी।

Share