उत्तर प्रदेश: उपचुनाव में BJP 6 सीटों पर जीत की ओर, CM योगी ने कही ये बात

लखनऊ। बिहार विधानसभा चुनाव के साथ ही 11 राज्यों में उपचुनाव के नतीजे भी आये। उत्तर प्रदेश में भी विधानसभा की सात सीटों पर हुए उपचुनाव का आज परिणाम आना है। उपचुनाव की मतगणना के अब तक के रुझानों से बीजेपी (BJP) को बड़ी जीत मिलती दिख रही है। रुझानों पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मार्गदर्शन और राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के नेतृत्व में बीजेपी ने परचम लहराया है। उन्होंने कहा कि उपचुनावों के परिणाम ने फिर साबित कर दिया है कि मोदी है तो मुमकिन है।

सीएम योगी ने कहा कि भाजपा ने 2017 के परिणाम को दोहराया है। उन्होंने जीत के साथ ही प्रत्याशियों की बढ़त आगामी चुनाव की दिशा दिखा रही है। यूपी में सरकार और संगठन मिलकर टीम भावना के साथ कार्य कर रहे हैं। यूपी में कोविड से जनता को बचाने के लिए सरकार के साथ ही संगठन ने सेवा अभियान चलाकर शानदार प्रदर्शन किया, जिस पर जनता ने अपना आशीर्वाद दिया है।

Gyan Dairy

सीएम योगी ने कहा कि कार्यकर्ताओं को मैं नतमस्तक होकर प्रणाम करता हूं। योगी ने 24 घंटे परिश्रम कर प्रदेश के हर नागरिक की चिंता की। बिहार की जीत के लिए भी केंद्रीय नेतृत्व को बधाई। उपचुनाव में जीत पर लखनऊ बीजेपी कार्यालय पर आयोजित प्रेस वार्ता में सीएम आदित्यनाथ, उप मुख्यमंत्री केशव व दिनेश ,प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह मौजूद रहे।

Share