उत्तर प्रदेश: हमीरपुर में लिव इन गर्लफ्रेंड ने युवक को पत्थर से कूंचा, मौत

हमीरपुर। जिस प्यार को पाने के लिए उसने अपने परिवार को भी छोड़ दिया था, उसी प्यार को मिटाने के लिए उसने इतने वार किए कि डॉक्टरों की रूह भी कांप गई। जी हां ये सच है। हमीरपुर जिले के राठ में प्रेमी के घर पांच माह से लिव इन में रह रही प्रेमिका ने सिलबट्टे से दर्जनों वार करके उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपित युवती को हिरासत में ले लिया है। प्रथम दृष्टया घटना के पीछे प्रेमी-प्रेमिका के बीच विवाद होना बताया जा रहा है।

पुलिस के मुताबिक शहर कोतवाली के भटियाना मोहल्ला निवासी अनिल पुत्र मूलचंद्र अनुरागी ने बताया उसका बड़ा भाई वीरेंद्र (20) शक्कर के बतासे बनाने का काम करता था। वीरेंद्र का कई सालों से सैदपुर निवासी युवती वर्षा अनुरागी से प्रेम प्रसंग चल रहा था। करीब पांच माह पूर्व वर्षा अपना घर छोड़कर प्रेमी वीरेंद्र के घर पहुंच गई थी। इसके बाद दोनों बिना शादी किए एक साथ लिव इन में रह रहे थे। मंगलवार शाम करीब पांच बजे वर्षा का किसी बात पर वीरेंद्र से विवाद हो गया। जिस पर उसकी पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी।

Gyan Dairy

प्रेमी को मौत के घाट उतारने के बाद मकान का ताला बंद किया और पड़ोसियों से पुलिस में शिकायत करने की बात कहकर घर से कोतवाली चली गई। घटना के समय वीरेंद्र की मां सरस्वती नवोद्य विद्यालय के हॉस्टल में खाना बनाने गईं थी।
भाई अनिल एक जूतों की दुकान में काम करने गए थे। शाम करीब आठ बजे मां सरस्वती काम करके लौटी तो बेटे वीरेंद्र को मृत अवस्था में देखकर चीख पड़ीं। हत्याकांड की जानकारी मिलते ही सीओ अखिलेश राजन व कोतवाल केके पांडेय मौके पर पहुंचे। सीओ अखिलेश राजन ने कहा युवक की पत्थर से कुचलकर हत्या की गई है। मामले की जांच की जा रही है।’

Share