उत्तर प्रदेश: नाबालिग प्रेमी ने पहले प्रेमिका की मांग में भरा सिंदूर, फिर युगल ने खाया जहर

अंबेडकरनगर। उत्तर प्रदेश के अंबेडकर नगर में हंसवर थाना क्षेत्र के हुसेनपुर गिरंट के पूरा चौबे मजरे में मंगलवार की देर रात नाबालिग युगल ने संदिग्ध परिस्थितियों में जहरीला पदार्थ खा लिया। पुलिस ने दोनों को एंबुलेंस से जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां प्रेमिका की मौत हो गयी। जबकि प्रेमी की गंभीर हालत को देखते हुए ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया।

पुलिस के मुताबिक हंसवर थाना क्षेत्र के पूरा चौबे निवासी सत्यम (16) पुत्र संतराम व गांव के ही नमिता (16) पुत्री रामसुंदर के बीच काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इस दौरान प्रेमी युगल लोगों की नजरों से बचकर एक दूसरे से चोरी छुपे मिल भी रहे थे। बुधवार देर रात को दोनों एक दूसरे से मिलने पहुंचे तो प्रेमिका के परिजनों ने पकड़ लिया। जिस पर लड़की के परिजनों ने लड़के के घर जाकर शिकायत की।

Gyan Dairy

बताया जाता है कि शिकायत से आहत सत्यम ने दुबारा फोन कर नमिता को बुला लिया। नमिता जैसे ही सत्यम के पास पहुंची तो सत्यम ने सिंदूर से नमिता की मांग भर दी। तत्पश्चात दोनों ने जहरीला पदार्थ निगल लिया। इसके बाद दोनों अपने अपने घर चले गये। नमिता की हालत बिगड़ने पर परिजनों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने नमिता को एंबुलेंस से जिला अस्पताल पहुंचाया तथा कुछ देर बाद ही सत्यम की भी हालत बिगड़ने पर पुलिस ने उसे भी अस्पताल पहुंचाया। इलाज के दौरान जिला अस्पताल में नमिता ने दम तोड़ दिया। जबकि सत्यम की गंभीर अवस्था को देखते हुए ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया गया।

Share