उत्तर प्रदेश: फर्रुखाबाद में सपा जिलाध्यक्ष की दबंगई का वीडियो वारयल

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद में समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष नदीम अहमद फारुकी की दबंगई सामने आ रही है। कुछ लोगों ने सपा नेता पर जमीन कब्जाने जाने का आरोप लगाया है। पुलिस अधीक्षक को दिए प्रार्थना पत्र में फरियादी ने कहा है कि उसके मकान के पीछे फर्रुखाबाद सपा जिला अध्यक्ष नदीम फारुखी प्लाटिंग कर रहे हैं। इसके लिए वो प्लाटिंग का रास्ता महिला के मकान से निकालने की कोशिश कर रहे हैं। सपा जिलाध्यक्ष नदीम फारुखी ने दबंग लोगों के साथ मिलकर खुलेआम असलहा लहराकर जमीन पर कब्जा करने का प्रयास किया है।

सोशल मीडिया पर जिला अध्यक्ष नदीम अहमद फारुकी का एक वीडियो भी सामने आया है जिस वीडियो में साफ तौर पर दिखाई दे रहा है कि मोटरसाइकिल पर पीछे कुर्ता पैजामा मे बैठे नदीम फारुकी हाथ में पिस्टल लेकर खुलेआम प्रदर्शन कर रहे हैं।

Gyan Dairy

जानकारी के मुताबिक शमशाबाद इलाके में सपा जिला अध्यक्ष नदीम अहमद फारुकी प्लाटिंग कर रहे हैं। उस प्लाटिंग का रास्ता कुछ लोगों के मकान से निकालने की कोशिश कर रहे हैं। इसकी शिकायत सोवमार को फर्रुखाबाद पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार मिश्रा से की गई। वीडियो और फोटो भी सामने आए हैं। वीडियो और फोटो में साफ तौर पर देख सकते हैं कि किस तरह से जिला अध्यक्ष नदीम फारुकी हाथ में असलाह लिए मोटरसाइकिल से इधर उधर जा रहे हैं।

Share