उत्तर प्रदेश: महिला ने दौलत के लिए की पांच शादियां, जमीन के लिए कर दी एक पति की हत्या

ललितपुर। यूपी के ललितपुर में एक पुलिस के हत्थे एक ऐसी शातिर महिला चढ़ी है, जिसने दौलत की खातिर एक करके पांच पतियों को धोखा दिया। इतना ही नहीं महज दो एकड़ जमीन के लिए उस महिला ने एक पति की हत्या भी कर दी। खुद को बचाने के लिए उसने इसका इल्जाम भी अपने पूर्व पति पर रख दिया। पुलिस की तहकीकात में जो सच्चाई सामने आई उससे लोगों के होश उड़ गए। फिलहाल पुलिस ने आरोपित जालसाज को दबोच लिया है।

पुलिस के मुताबिक ललितपुर में 10 नवंबर को थाना जखौरा के ग्राम थानवारा में सूरज अहिरवार की घर के बाहर सोते समय ईंट पत्थर से कूंच कर हत्या कर दी गई थी। सूरज की हत्या का आरोप उसकी पत्नी ने अपने पूर्व पति पर लगा दिया। तहकीकात के दौरान पता चला कि सूरज अहिरवार की पत्नी रामकुंवर की पहली शादी 15 वर्ष मैरी गांव के रहने वाले वीर सिंह से हुई थी। पुलिस ने बताया कि आरोपी महिला बहुत ही शातिर थी। वह उसने दौलत के लिए पांच शादियां की थीं। पहले पति के साथ वह पांच साल रही। इसके बाद चार और शादियां महिला ने कीं। जांच पड़ताल में पता चला कि महिला शादी के बाद कुछ साल रहकर उनसे लूटपाट करती थी। इसके बाद महिला पैसे और जेवरात हाथ लगते ही वह उन्हें लेकर अपने मायके चली जाती थी। इसके बाद दूसरे शिकार के लिए निकल जाती थी।

Gyan Dairy

संदेह होने पर पुलिस ने आरोपी महिला से सख्ती से पूछताछ की तो उसने सारी सच्चाई उगल दी। महिला ने बताया कि उसकी शादी सूरज अहिरवार से एक साल पहले हुई थी और वह अपने पति से उसकी दो एकड़ जमीन बेटे के नाम करने की जिद पर अड़ी थी। पति ने जमीन देने से मना कर दिया था इसलिए उसने पत्थर से सिर पर हमलाकर पति को मार डाला। हत्या करने के बाद महिला ने पत्थर को घर के पास मौजूद बाड़े में छिपा दिया था। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने आला कत्ल पत्थर बरामद कर लिया है।

Share