फरारी के दौरान विकास दुबे ने BJP नेता से मांगे थे 20 लाख, व्हाट्सएप चैटिंग वायरल

कानपुर। कानपुर केस में हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं। इस बीच विकास दुबे का व्हाट्सएप चैटिंग और आॅडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे मैसेज में विकास दुबे ने बीजेपी नेता से बिकरू कांड के बाद 20 लाख रुपये की मांग की थी। इसके साथ ही उसने वकील की ड्रेस के साथ चार जोड़ी ड्रेस और आठ नंबर के जूतों की मांग की थी।

वारदात के बाद विकास दुबे फरार हो गया था। हालांकि, वह लोगों के संपर्क में था। इस दौरान बीजेपी के एक नेता से उसकी बातचीत की आॅडियो और व्हाट्सएप चैटिंग वायरल हो रही है। इसमें सरेंडर के इंतजाम के लिए मदद मांगी जा रही है। बीजेपी नेता को मदद के बदले कानपुर में प्रॉपर्टी देने का उसने वादा भी किया है।

इतना ही नहीं उसने दो दिन के अंदर दोगुनी रकम लौटाने वादा किया था। बताया जा रहा है कि इसकी जानकारी बीजेपी नेता ने एसटीएफ को दी है। भाजपा नेता ने इस व्हॉट्सएप चैट को यूपी एसटीफ को दिया था। इस दौरान विकास ने मदद के लिए सपा विधायक का मोबाइल नंबर भी दिया।

Gyan Dairy

इस साथ ही विकास दुबे ने 20 लाख रुपया, चार जोड़ी वकीलों की ड्रेस और जूते का इंतजाम करने को कहा था। जब भाजपा नेता ने बताया ये इंतजाम मुश्किल है तो उसने एक सपा विधायक से मदद लेने को कहा था। इस चैट और ऑडियो में विकास बार-बार गुड्डन त्रिवेदी से बात कराने को कह रहा है। पता चला है कि विकास दुबे वकील के वेश में सरेंडर की तैयारी कर रहा था।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share