बड़े पर्दे पर दिखेगी विकास दुबे की ‘हनक’, अमिताभ का किरदार निभाएंगे सोनू सूद

लखनऊ। कानपुर में 8 पुलिस कर्मियों के हत्यारे विकास दुबे के एनकाउंटर के बाद लगातार कयास लगाये जा रहे थे कि गैंगस्टर विकास दुबे पर जल्द ही कोई वेब सिरीज बनेगी। जी हां अब वो वेब सिरीज बनने जा रही है और इस वेब सिरीज का नाम होगा हनक। सबसे हैरानी की बात ये रही है कि  इस वेब सिरीज के स्क्रिप्ट राइटर टीम के साथ बिकरू गांव भी पहुंच गये। उन्होने गांव के लोगों से बात की, विकास के घर की तरफ भी गये और विकास की दंबगई के सारे किस्से सुने। बताया जा रहा है कि इस फिल्म की जल्द ही शूटिंग शुरू होने वाली है और अभिनेता सोनू सूद इसमे एसटीएफ के आईजी अमिताभ का किरदार निभाएंगे।

गांव के साधारण घर में जन्म लेने वाला विकास कैसे दुर्दांत अपराधी बना, इन सबकी जानकारी वेब सीरीज के राइटर मनीष वात्सल्य ने गांव वालों से सुनी। मनीष ने बताया कि बिकरू कांड पर बनने वाली सीरीज के डायरेक्टर वह खुद होंगे जबकि डायलॉग सुबोध पांडेय लिखेंगे। बताया कि सीओ का रोल जयदीप अहलावत और आईजी एसटीएफ का रोल सोनू सूद को दिया जा रहा है।

इस वेब सिरीज में देखने वाली बात होगी कि गैंगस्टर विकास दुबे का किरदार कौन निभाता है, फिल्हाल अभी विकास दुबे के लिए अभिनेता पंकज त्रिपाठी से बात चल रही है। पंकज त्रिपाठी ने मिर्जापुर वेब सीरीज में कालीन भइया का ऐसा किरदार निभाया था जिसको लेकर आज भी वो सुर्खियों में बने रहते हैं। इस वेब सिरीज की अक्टूबर से शूटिंग शुरू होगी।

Gyan Dairy

फिर सुनाई देगा ‘मैं विकास दुबे कानपुर वाला’

बता दें कि कानपुर के गैंगस्टर विकास दुबे पर मंत्री के साथ साथ दर्जनो हत्याओं का आरोप था। इसके बावजूद उसने सत्ता और प्रशासन पर अपनी मजबूत पकड़ बना रखी थी और मामलो में जेल जाने के बावजूद आसानी से बाहर आ जाता था। कानपुर में 8 पुलिस कर्मियों की हत्या के बाद वो फरार हो गया। यूपी पुलिस को चकमा देकर वह मध्य प्रदेश पहुंच गया। लेकिन जब मध्य प्रदेश उज्जैन के महाकाल मंदिर में उसकी गिरफ्तारी हुई तो दुर्दांत के शब्द ‘मैं विकास दुबे हूं… कानपुर वाला’ देश भर में काफी चर्चित हुआ। हालांकि सीओ समेत आठ पुलिस कर्मियों की हत्या का आरोपी विकास मध्य प्रदेश से लाते वक्त  एनकाउंटर में मार दिया गया , लेकिन अभी भी लोग उसके बारे में और जानकारी लेने में दिलचस्पी रखते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share