पिता मुलायम सिंह ने लगवाई वैक्सीन तो बदल गए अखिलेश के सुर, कहा- हम भारत सरकार का टीका लगवायेंगे

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने सोमवार को कोरोना वैक्सीन लगवा ली। इसके बाद उनके बेटे व सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के सुर भी बदलने लगे। कुछ समय पहले तक कोरोना वैक्सीन को बीजेपी की वैक्सीन बता रहे अखिलेश यादव ने मंगलवार को ट्वीट करके कहा कि हम भाजपा के टीके के ख़िलाफ़ थे पर ‘भारत सरकार’ के टीके का स्वागत करते हुए हम भी टीका लगवाएंगे। इसके साथ ही उन्होंने लोगों से वैक्सीन लगवाने की अपील भी की।


बता दें कि सोमवार को मुलायम सिंह यादव के टीका लगवाने की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद भाजपा अखिलेश पर हमलावर हो गई थी। बीजेपी ने तंज कसते हुए कहा कि अखिलेश यादव की मानें तो मुलायम सिंह यादव जी ने ‘भाजपा’ की वैक्सीन लगवा ली। अब वो भाजपा का प्रचार कर रहे हैं या अपने पुत्र द्वारा फैलाए गए भ्रम को तोड़ रहे हैं… ये आप तय कर लीजिए! हां, वैक्सीन जरूर लगवाइए! पीडब्ल्यूडी मंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि सपा संरक्षक व पूर्व मुख्यमंत्री श्री मुलायम सिंह यादव जी स्वदेशी वैक्सीन लगवाने के लिए आपका धन्यवाद।

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने वैक्सीन को बीजेपी का टीका कहकर नहीं लगवाने की बात कही थी। हालांकि, कुछ समय बाद अखिलेश यादव ने अपना बयान वापस लेते हुए कहा था कि वो पूर्ण परीक्षण होने के बाद कोरोना का टीका लगवाएंगे। कोरोना की दूसरी लहर के दौरान उनके सुर बदल गए थे। वह बीजेपी सरकार से सभी लोगों को मुफ्त में वैक्सीन लगवाने की मांग करने लगे थे। अब वे खुद भी वैक्सीन लगवाएं।

Share