जब विकास दुबे के रिहा होने पर लगेे थे नारे,’जेल का ताला टूट गया,शेर हमारा छूट गया’

नई दिल्ली। कानपुर में सीओ समेत आठ पुलिसकर्मियों की हत्या के बाद यूपी एसटीएफ ने विकास दुबे का एनकाउंटर कर दिया है। विकास दुबे की लोकप्रियता कहें या फिर उसकी दहशत कि उसके वीडियो कुछ देर में ही वायरल हो जाते हैं। मंगलवार को विकास दुबे का एक नया वीडियो वायरल हुआ। यह वीडियो उस समय का है जब विकास दुबे जेल से छूटकर बाहर आया था। नेताओं की तरह सफेद कुर्ता पैजामा पहने स्वागत के लिए आए बुर्जर्गों का पैर भी छूकर आशीर्वाद भी ले रहा है। तभी उसके समर्थक नारा लगाते हैं कि शेर हमारा छूट गया, जेल का ताला टूट गया।

इसके पहले शनिवार को विकास दुबे का एक और वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें वह बोल रहा है कि दंगल हांक दिया है हमने, अगर कोई लड़ने वाला पहलवान हो तो बताओ। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि गांव में उसका रुतबा किस कदर था।

Gyan Dairy

बिकरू गांव हत्या कांड के बाद पुलिस ने विकास दुबे समेत 6 लोगों को एनकाउंटर में मार गिराया है। पुलिस मुठभेड़ में मारे गए बदमाश उस रात विकास दुबे के साथ मिलकर पुलिसकर्मियों की हत्या की थी। विकास दुबे के मामा प्रेमप्रकाश पांडेय, विकास का भतीजा अतुल दुबे, विकास का राइट हैंड अमर दुबे, प्रभात मिश्रा, रणविजय उर्फ बउआ और विकास दुबे को पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया है।

Share