UA-128663252-1

हाथरस के बाद रची जा रही साजिशों को नहीं होने देंगे सफल : सीएम योगी

लखनऊ। हाथरस केस के बाद प्रदेश में जातीय हिंसा भड़काने की कोशिश का खुलासा होने के बाद हड़कंप मच गया। मामले में खुफिया एजेंसी के साथ ईडी भी जांच करने में जुट गयी है। वहीं, सीएम योगी आदित्यनाथ का इस मामले को लेकर बयान सामने आया है। उन्होंने कहा है कि हाथरस केस के बाद रची जा रही साजिशों को सफल नहीं होने देंगे। इसके साथ ही उन्होंने विपक्ष पर करारा हमला बोला है। बता दें कि, हाथरस कांड में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने दावा किया है कि उत्तर प्रदेश में दंगा भड़काने के लिए मॉरिशस से 50 करोड़ की फंडिंग की गई है।

इस खुलासे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हम किसी की भी साजिश को सफल नहीं होने देंगे। हम किसी के भरोसे के साथ किसी को भी खिलवाड़ करने की इजाजत नहीं देंगे। सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हम किसी भी षड्यंत्र को कामयाब नहीं होने देंगे। उन्होंने कहा कि हम ऐसे लोगों पर सख्त से सख्त कार्रवाई करेंगे, जो समाज में विद्वेष पैदा करके विकास को रोकना चाहते हैं। सीएम बोले कि अब उत्तर प्रदेश तेजी से आगे बढ़ रहा है।

आजादी के बाद सिर्फ दो एक्सप्रेसवे बन पाया था, लेकिन तीन सालों में तीन नए एक्सप्रेसवे बन रहे हैं। बुधवार को सीएम उन्नाव के बांगरमऊ सेक्टर और बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं के साथ वर्चुअल संवाद के दौरान ये बातें कहीं। सीएम योगी आदित्यनाथ विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि यह लोग हाथरस पर राजनीति कर रहे हैं। एक तरफ सरकार विकास के काम में लगी है, वहीं ये लोग षड्यंत्र रच रहे हैं।

Gyan Dairy

सीएम योगी ने विपक्ष पर हमला करते हुए कहा कि झूठे नारों पर जाति, क्षेत्र, मत और मजहब के आधार पर समाज को बांटने वाले लोग आज भी अपनी विभाजनकारी मानसिकता से बाज नहीं आ रहे हैं। विकास उन्हें अच्छा नहीं लग रहा है। लोक कल्याण उन्हें अच्छा नहीं लग रहा है। शासन की योजनाएं अच्छी नहीं लग रही हैं, यही कारण है षडयंत्र पर षड्यंत्र रच रहे हैं। रोज नए षड्यंत्र को जन्म देते हैं।

Share