एक्शन में योगी सरकार: बलरामपुर पहुंचे अवनीश अवस्थी और एडीजी प्रशांत कुमार, आरोपियों पर होगी NSA की कार्रवाई

बलरामपुर। हाथरस केस के बाद योगी सरकार एक्शन में आ गयी है। वह ताबड़तोड़ कार्रवाई में जुट गयी है। हाथरस के बाद आज सीएम के निर्देश पर अपर मुख्य सचिव (गृह) अवनीश अवस्थी व एडीजी लॉ एंड आर्डर प्रशांत कुमार ने गांव पहुंचकर मृत छात्रा के परिजनों से मुलाकात की। इस दौरान अधिकारियों ने पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने का भरोसा दिलाया। इसके साथ ही पत्रकारों से बातचीत के दौरान उन्होंने अभियुक्तों पर रासुका लगाने की बाता कही।

साथ ही पूछताछ के लिए गिरफ्तार अभियुक्तों को पुलिस रिमांड पर भी लिया जाएगा। जो भी दोषी होगा उसके विरुद्ध कठोर कार्रवाई की जाएगी।रविवार को अपर मुख्य सचिव (गृह) अवनीश अवस्थी व एडीजी लॉ एंड आर्डर प्रशांत कुमार दोपहर ढाई बजे के करीब हेलीकाप्टर से तुलसीपुर पहुंचे। जहां से डीएम व एसपी के साथ दोनों अधिकारी गैसड़ी कोतवाली के गांव पहुंचे।

गांव की 22 वर्षीय दलित छात्रा के साथ पिछले मंगलवार को दरिंदगी की घटना घटित हुई थी, जिसमें छात्रा की मौत भी हो गई थी। गांव पहुंचकर दोनों अधिकारियों ने मृत छात्रा के परिजनों से मुलाकात की। उन्हें न्याय का भरोसा दिलाया। उन्होंने कहा कि दोषी जो भी होगा उसके किसी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा।

Gyan Dairy

अपर मुख्य सचिव (गृह) अवनीश अवस्थी ने कहा कि अभियुक्तों के खिलाफ रासुका की कार्रवाई की जाएगी। घटना का पर्दाफाश करने के लिए अभियुक्तों को पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा। कहा कि इस मामले को फास्ट ट्रैक कोर्ट में भेजने की सिफारिश शासन से की जाएगी।

 

Share