योगी राज में फिर दहला यूपी,नेशनल हाईवे पर पति-पत्नी की हत्या कर क़ातिल हुआ फरार

नेशनल हाईवे 91 एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। गुरुवार को हाईवे पर दिनदहाड़े एक दंपत्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्यारे, हत्या करने के बाद शव के पास के खेतों में फेंक कर फरार हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस इस हत्या के पीछे पुरानी रंजिश का अंदेशा जता रही है।

हत्यारें हत्या करने के बाद शव के पास के खेतों में फेंक कर मौका-ए-वारदात से फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस और फॉरेंसिक टीम ने घटना स्थल का निरीक्षण कर शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मामला बुलंदशहर कोतवाली देहात के नेशनल हाईवे एनएच 91 से दोस्तपुर गांव का हैं। बृहस्पिवार को खुर्जा के हसनगढ़ गांव के पूर्व प्रधान रईस और उनकी पत्नी शाईना बुलंदशहर जिला जेल में अपने तीन बेटो से मिलकर अपने घर खुर्जा जा रहे थे। तभी नेशनल हाईवे एनएच 91 के दोस्तपुर गांव के पास हथियार बंद बदमाशों ने पूर्व प्रधान रईस और उनकी पत्नी शाईना को रोका और दोनो के सिर में गोली मारकर हत्या कर दी।

Gyan Dairy

एसएसपी मुनिराज ने बताया कि रईस और शाईना के सिर में गोली मारकर हत्या की गई। फिलहाल पुलिस की तीन टीम गठित करके हत्यारों की तलाश की जा रही हैं। अभी तक कोई तहरीर प्राप्त नहीं हुई हैं।

Share