उत्तराखंड: पुष्कर सिंह धामी की ताजपोशी से पहले वरिष्ठ नेता हुए नाराज, पांच बजे शपथ ग्रहण का है कार्यक्रम

देहरादून। उत्तरखंड के 11वें मुख्यमंत्री के रूप में पुष्कर सिंह धामी आज शपथ लेंगें पुष्कर सिंह धामी के शपथ से पहले पार्टी के वरिष्ठ नेताओं में नाराजगी की खबरें आ रहीं हैं। बताया जा रहा है कि कई सीनियर ​नेता पुष्कर सिंह धामी को सीएम बनाने के फैसले को लेकर पार्टी के कई वरिष्ठ नेता नाराज हैं।

पार्टी के कुछ सीनियर नेता नाराज चल रहे हैं। इसकी पुष्टि मंत्री बिशन सिंह चुफाल ने की है। चुफाल ने कहा की मैं नाराज नहीं हूं, लेकिन हरक सिंह रावत और सतपाल महाराज नाराज हैं। उन्होंने आगे कहा कि अगर मुझे फोन आएगा तो मैं शपथ लेने जाऊंगा, लेकिन दोनों मंत्रियों को मैंने कहा है कि बीजेपी अध्यक्ष से बात करें और अपनी बात रखें, नाराजगी से कोई काम नहीं चलेगा।

वहीं पुष्कर सिंह धामी को मुख्यमंत्री बनाने के बाद आ रही असंतोष की खबरों के बीच विधायक राजकुमार ठुकराल बोले कि नाराजगी होना गलत। पार्टी हाई कमान का निर्णय सर्वोपरि है। नाराजगी की खबरों बीच मनोनीत मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सतपाल महाराज से उनके डालनवाला स्थित आवास में शिष्टाचार भेंट की। बता दें कि, शनिवार को पुष्कर सिंह धामी के नाम पर विधायक दल की बैठक में मुहर लगी थी। पुष्कर सिंह धामी खटीमा से विधायक हैं।

Gyan Dairy

 

 

Share