पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव की तारीखों का जल्द हो सकता है ऐलान, कोलकाता पहुंचेगी चुनाव आयोग की टीम

नई दिल्‍ली: पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव की तारीखों का जल्द ही ऐलान हो सकता है,  आज चुनाव आयोग की टीम कोलकाता पहुंच रही है। टीम में मुख्य चुनाव आयुक्त सुनील अरोड़ा समेत आयोग के दूसरे सदस्य भी मौजूद रहेंगे। आज राज्य सरकार के अधिकारियों के साथ आय़ोग के सदस्य मीटिंग करेंगे। आयोग की टीम पुलिस अधिकारियों के साथ भी बैठक करेगी। चुनाव आयोग की टीम कल राजनीतिक दलों के नेताओं के साथ भी मुलाकात करेगी।

शुभेंदु के फाड़े पोस्टर

मेदिनीपुर में शुभेंदु अधिकारी के पोस्टर फाड़ने के बाद बीजेपी समर्थक प्रदर्शन कर रहे हैं। देर रात शुभेंदु अधिकारी के पोस्टर को कुछ लोगों ने फाड़ दिया था, जिसके बाद आज सुबह से ही मेदनीपुर में शुभेंदु अधिकारी के समर्थन में बीजेपी के कार्यकर्ता सड़कों पर उतर आए हैं और प्रदर्शन कर रहे हैं। बीजेपी कार्यकर्ताओ ने सड़क जाम कर दिया और आरोपियों को पकड़ने की मांग कर रहे हैं।

भाजपा का आरोप है कि तृणमूल कार्यकर्ता रात के अंधेरे में चोरों के तरह भाजपा के झंडे और उनके नेताओं के बैनर व पोस्टर फाड़ने का काम कर रहे हैं। जिनपर पुलिस अगर जल्द से जल्द अगर कार्रवाई नहीं करती है, तबतक वो यूं ही सड़कों का चक्का जाम रखेंगे। वहीं घटना की खबर सुनकर मौके पर पहुंची पुलिस भाजपा कर्मियों को समझाकर सड़क खाली करवाने की कोशिश कर रही है।

Gyan Dairy

दिल्‍ली बीजेपी की बैठक आज

पश्चिम बंगाल, असम समेत चुनाव को लेकर आज BJP की अहम बैठक होने वाली है। इस मीटिंग में गृह मंत्री अमित शाह, BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा और कैलाश विजयवर्गीय शामिल हो सकते हैं। बैठक में भाजपा राष्ट्रीय महासचिवों की बैठक शाम 5 बजे बीजेपी मुख्यालय में हो सकती है, जहां आगामी पांच राज्यों के चुनाव की तैयारियों को लेकर होगी चर्चा।

Share