यमुना एक्सप्रेस-वे पर चलती बस में महिला के साथ दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

मथुरा। लखनऊ से दिल्ली जा रही महिला के साथ यमुना एक्सप्रेस वे पर बस के अंदर हुई हैवानियत ने पूरे प्रदेश को शर्मसार कर दिया है। शनिवार की सुबह करीब 5 बजे हेल्पर ने महिला यात्री के साथ दुष्कर्म किया। महिला द्वारा यूपी डायल 112 पर सूचना दी गई जिसके बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। सवारियों को उतारकर पुलिस ने बस को जब्त कर लिया है और यात्रियों को दूसरी बस से दिल्ली के लिए रवाना कराया है।

दिल्ली के रोहिणी के सेक्टर 21 में रहने वाली शादीशुदा महिला द्वारा दी गयी जानकारी के अनुसार बताया गया कि महिला लखनऊ से दिल्ली के लिए शुक्रवार रात डबल डेकर बस से रवाना हुई थी। जब सुबह 5 बजे के लगभग बस यमुना एक्सप्रेसवे स्थिति मथुरा टोल प्लाजा के पास पहुंची तो हेल्पर ने उसके साथ रेप किया। इसके बाद महिला की हेल्पर से मारपीट हुई तो बस चालक ने बस रोक दी। फिल्हाल सवारियों ने घटना की कोई भी जानकारी होने से इनकार कर दिया है।

Gyan Dairy

महिला द्वारा दी गयी सूचना मिलते ही पीआरबी ने बस का पीछा किया और बस रोंककर आरोपी युवक को पकड़ लिया। पुलिस ने बस को भी अपने कब्जे में ले लिया है। बस में करीब 45 सवारियां मौजूद थी जिन्हें दूसरी बसों द्वारा दिल्ली के लिए रवाना कर दिया गया।

Share