जल्द ही BSNL लांच करेगा धांसू प्लान्स, यूजर्स को होगा फायदा

नई दिल्ली: देश में त्योहारों का सीजन चल रहा है, ऐसे में सभी टेलीकॉम कंपनिया तरह तरह के आफर लाती हैं। भारतीय टेलीकॉम कंपनी समय समय पर अपने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए नए नए प्लान लॉन्चिंग करती रहती है। कंपनियों के प्लान्स को ग्राहकों का रिस्पॉन्स भी अच्छा मिलता है। अब जल्द ही भारतीय संचार निगम लिमिटेड(बीएसएनल) नए पोस्टपेड प्लान्स लाने की तैयारी कर रही है। ये प्लान्स 798 रुपये और 999 रुपये वाले होंगे। इन प्लान्स में डेटा और टॉकटाइम के अलावा कई और भी फायदे भी यूजर्स को दिए जाएंगे। एक नई रिपोर्ट में बताया गया है कि मौजूदा 199 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान में भी बदलाव किया जाएगा और इसमें डेटा रोलओवर जैसे एडिशनल फायदे दिए जाएंगे।

रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी नए प्लान्स पेश किए जाने के बाद कंपनी 99 रुपये, 225 रुपये, 325 रुपये और 1,125 रुपये वाले बंद कर अपने पोस्टेपेड प्लान पोर्टफोलियो में बदलाव लाने की भी तैयारी में है। रिपोर्ट के मुताबिक, इन नए पोस्टपेड प्लान्स को 1 दिसंबर को लॉन्च किया जाएगा। टेलीकॉमटॉक की रिपोर्ट के मुताबिक, बीएसएनएल अपने पोस्टेपेड प्लान पोर्टफोलियों में बदलाव लाने की तैयारी कर रहा है। कंपनी 1 दिसंबर को अपने ऑपरेशन वाले सारे सर्किलों में नए 798 रुपये वाले प्लान को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। उम्मीद की जा रही है कि इस पोस्टपेड प्लान में 150GB तक डेटा रोलओवर फैसिलिटी के साथ 50GB डेटा दिया जाएगा।

साथ ही इस प्लान में रोज 100SMS भी दिए जाएंगे और ये प्लान दो फैमिली ऐड-ऑन कनेक्शन के साथ आएगा। रिपोर्ट के मुताबिक, ऐड-ऑन कनेक्शन प्राइमरी कनेक्शन की ही तरह बेनिफिट्स मिलेंगे। वहीं, रिपोर्ट के अनुसार 999 रुपये वाले BSNL पोस्टपेड प्लान में 225GB तक डेटा रोलओवर के साथ 75GB मंथली डेटा मिलेगा. ये पैक लोकल औप STD नेटवर्क्स में अनलिमिटेड वॉयस कॉल बेनिफिट (रोज 250 मिनट FUP) के साथ आएगा. साथ ही इसमें रोज 100SMS और तीन फैमिली ऐड-ऑन कनेक्शन्स मिलेंगे।

Gyan Dairy

इसी तरह मौजूदा 199 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान में बदलाव कर 75GB डेटा रोलओवर फैसिलिटी के साथ 25GB मंथली डेटा, रोज 100SMS और अनलिमिटेड ऑन-नेट कॉलिंग और 300 मिनट की ऑफ-नेट कॉलिंग दी जाएगी। रिपोर्ट के मुताबिक, ये नए प्लान्स BSNL के सारे सर्किलों में 1 दिसंबर से लाइव हो जाएंगे। नए प्लान्स आने के बाद 99 रुपये, 225 रुपये, 325 रुपये और 1,125 रुपये वाले प्लान्स बंद कर दिए जाएंगे।

 

Share