OnePlus Nord को 27 जुलाई से खरीदने का मौका, ऐसे करें रजिस्टर

OnePlus Nord को 27 जुलाई से खरीदने का मौका, ऐसे करें रजिस्टर

OnePlus Nord की सेल भारत में 4 अगस्त से शुरू होगी। लेकिन जिन ग्राहकों को फोन को खरीदने की उत्सुक्ता है, उन्हें वनप्लस 27 जुलाई को अपने वर्चुअल पॉप-अप सेल के जरिए फोन खरीदने का मौका देने जा रही है। कंपनी ने अपनी वेबसाइट के जरिए पॉप-अप सेल के लिए रजिस्ट्रेशन लेने शुरू कर दिए हैं और ये 26 जुलाई तक चलेंगे।

पहली और दूसरी बिक्री के दौर केवल रेड केबल क्लब के सदस्यों के लिए होंगे, जबकि वनप्लस नॉर्ड इस पॉप-अप सेल के जरिए नियमित ग्राहकों के लिए तीसरे राउंड की सेल में उपलब्ध होगा, जो 29 जुलाई को शुरू होगा। OnePlus Nord प्री-बुकिंग पहले से ही वनप्लस एक्सपीरियंस स्टोर्स के जरिए खुली हुई है और 28 जुलाई से अमेजन इंडिया साइट पर शुरू होगी।

OnePlus Nord पॉप-अप सेल राउंड के लिए रजिस्टर करने के लिए, आपको वनप्लस साइट पर जाकर अपना अवतार बनाना होगा। पॉप-अप सेल के लिए निमंत्रण कोड जीतने के लिए प्रत्येक अवतार को हैशटैग #NordPopUp के साथ इंस्टाग्राम पर साझा करना होगा। एक बार जब आप इंस्टाग्राम पर अपना अवतार पोस्ट करते हैं, तो आपको अपने OnePlus अकाउंट में लॉग-इन करना होगा और उस पोस्ट को सबमिट करना होगा।

OnePlus का कहना है कि पहले 100 प्रतिभागियों को पॉप-अप सेल प्रोग्राम के लिए एक इनविटेशन कोड मिलेगा। इसके अलावा, यह रजिस्टर करने वाले फैन्स को न्यूज़लेटर के लिए साइन-अप करने के लिए भी कहता है, जिससे उन्हें निमंत्रण कोड जीतने पर सूचना मिल सके।

पहला पॉप-अप सेल राउंड 27 जुलाई को होगा और दूसरा 28 जुलाई को आयोजित किया जाएगा। ये दोनों शुरुआती राउंड केवल रेड केबल क्लब के सदस्यों के लिए होंगे। आम जनता के लिए OnePlus आने वाली 29 और 30 जुलाई को OnePlus Nord पॉप-अप सेल का तीसरे और चौथे राउंड आयोजित करेगी।

वनप्लस नॉर्ड पॉप-अप बॉक्स अपने रिटेल पेशकश से अलग होगा, क्योंकि इसमें हैंडसेट के साथ-साथ एक नॉर्ड क्रिएटर केस या एक नॉर्ड ब्रेव बॉटल या नॉर्ड निर्धारित टोट बैग शामिल होगा। कंपनी यह भी दावा करती है कि यह नॉर्ड पॉप-अप इवेंट के लिए रजिस्टर करने वाले सभी फैन्स को “कुछ न कुछ” ज़रूर मिलेगा।

हालांकि यदि आप ये सब अज़ीब तरीके अपना कर फोन नहीं खरीदना चाहते तो आपको ज्यादा लंबा इंतज़ार नहीं करना है। बता दें कि OnePlus Nord की अमेज़न और वनप्लस की आधिकारिक वेबसाइट के जरिए सामान्य रूप से 4 अगस्त से खरीद के लिए उपलब्ध होगा। कंपनी शुरू में 8 जीबी मॉडल को दोनों ब्लू मार्बल और ग्रे ऑनिक्स रंग विकल्पों के साथ और 12 जीबी वेरिएंट को ग्रे ऑनिक्स रंग में पेश करेगी। इसके बाद 12 जीबी वेरिएंट का ब्लू मार्बल विकल्प 6 अगस्त को सेल पर आएगा। आखिर में सितंबर में इसके बेस मॉडल की बिक्री होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *