Honor 10X Lite चार रियर कैमरों के साथ 10 नवंबर को होगा लॉन्च

Honor 10X Lite को ग्लोबल मार्केट में 10 नवंबर को लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने डिज़िटल लॉन्च इवेंट के लिए प्रेस इनवाइट भेजे हैं। हॉनर 10एक्स लाइट को लॉन्च करने के साथ ही कंपनी अपनी कुछ साझेदारियों का भी खुलासा करेगी। कंपनी ने फोन के स्पेसिफिकेशंस या कीमत को साझा नहीं किया है, लेकिन अतीत में कुछ लीक हुए हैं जिनसे हमें अंदाजा होता है कि फोन कैसा दिख सकता है और इसके स्पेसिफिकेशन्स क्या होंगे। Honor 10X Lite मौजूदा Honor 9X Lite का अपग्रेड है, जिसे इस साल अप्रैल में लॉन्च किया गया था।

Honor 10X Lite global launch

हॉनर 10एक्स लाइट को 10 नवंबर को शाम 6:30 बजे (आईएसटी) लॉन्च किया जाएगा और इवेंट को कंपनी द्वारा लाइवस्ट्रीम भी किया जाएगा। वर्चुअल लॉन्च का लिंक जल्द ही साझा किए जाने की उम्मीद है। हॉनर ने 10X Lite की कीमत या उपलब्धता के बारे में कोई जानकारी साझा नहीं की है। कंपनी की रूसी वेबसाइट ने हालांकि, फोन को पंच-होल कैमरा डिज़ाइन के साथ दिखाया था और उससे पता चला था कि फोन को दो रंग विकल्पों में लॉन्च किया जाएगा, जो ग्रीन और पर्पल होंगे।

Honor 10X Lite specifications (expected)

Gyan Dairy

पिछले लीक से पता चलता है कि हॉनर 10एक्स लाइट एंड्रॉयड 10 पर आधारित हॉनर मैजिकयूआई 3.1 पर चल सकता है। फोन में 1,080×2,400 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.67 इंच का आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले दिया जा सकता है। फोन को किरिन 710A प्रोसेसर पर काम करने के लिए कहा जा रहा है और यह भी जानकारी मिली है कि इसमें 4 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट होगा। स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकेगा।

Honor 10X Lite क्वाड रियर कैमरा सेटअप को स्पोर्ट करेगा, जिसमें 48-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर शामिल है। अन्य तीन कैमरों में 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस, 2-मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर और 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर होने की बात कही गई है। फोन में होल-पंच डिज़ाइन के साथ 8-मेगापिक्सल का सेल्फी सेंसर मिल सकता है।

हॉनर 10एक्स लाइट में 22.5W फास्ट चार्जिंग के साथ 5,000mAh की बैटरी हो सकती है। फोन में कनेक्टिविटी विकल्पों में ब्लूटूथ 5.1, 2.4 गीगाहर्ट्ज़ वाई-फाई, एलटीई, 3.5 एमएम हेडफोन जैक और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट शामिल हो सकते हैं।

Share