blog

Honor 9X Pro की स्पेशल सेल शुरू, अगले 24 घंटे तक मिलेगी 3,000 रुपये की छूट

Honor 9X Pro की स्पेशल सेल शुरू, अगले 24 घंटे तक मिलेगी 3,000 रुपये की छूट
Spread the love

Honor 9X Pro को इस महीने की शुरुआत में भारत में लॉन्च किया गया था और आज से यह स्मार्टफोन सेल के लिए उपलब्ध हो गया है। फोन को फ्लिपकार्ट के जरिए एक स्पेशल अर्ली एक्सेस सेल में बेचा जाएगा जो 24 घंटे तक चलेगी, और 22 मई को सुबह 11:59 बजे समाप्त हो जाएगी। हॉनर 9एक्स प्रो उन लोगों के लिए स्पेशल छूट के साथ आएगा, जिन्होंने अर्ली एक्सेस सेल में इस फोन को खरीदा होगा।

इसके अलावा इस फोन पर अन्य ऑफर और लाभ भी दिए जाएंगे जो कि ग्राहकों को स्मार्टफोन को खरीदने के समय मिलेंगे। हॉनर ने इस अर्ली एक्सेस सेल के लिए रजिस्ट्रेशन लेने शुरू कर दिए हैं। Honor 9X Pro अर्ली ऐक्सेस सेल की घोषणा 12 मई को की गई थी, जिस दिन हॉनर 9एक्स प्रो को लॉन्च किया गया था और इसके रजिस्ट्रेशन 19 मई को बंद हो गए थे।
 
Honor 9X Pro price in India, offers

हॉनर 9एक्स प्रो को भारत में 6 जीबी + 256 जीबी स्टोरेज के साथ लॉन्च किया गया है, जिसकी कीमत 17,999 रुपये है। इसे दो रंग विकल्प –  मिडनाइट ब्लैक और फैंटम ब्लैक में लॉन्च किया गया है। Honor 9X Pro अर्ली एक्सेस सेल से खरीदारों को फोन की कीमत पर सीधा 3,000 रुपये की छूट मिलेगी, जिससे इसकी कीमत घटकर 14,999 रुपये हो जाएगी। इसके अलावा, Flipkart पर खरीदार एक्सिस बैंक के क्रेडिट कार्ड पर 5 प्रतिशत कैशबैक का लाभ भी उठा सकते हैं। इतना ही नहीं, Honor आज ही फोन खरीदने वालों को वन टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट ऑफर बिल्कुल मुफ्त दे रही है। Honor 9X Pro को ग्राहक नो-कॉस्ट ईएमआई विकल्पों के साथ भी खरीद सकते हैं।
 
Honor 9X Pro specifications

हुवावे मोबाइल सर्विसेज के होने और गूगल सर्विसेज के ना होने का मतलब है कि Honor 9X Pro किसी आम एंड्रॉयड स्मार्टफोन जैसा नहीं है। आपको आधिकारिक तौर पर गूगल ऐप्स नहीं मिलेंगे। और ना ही Google Drive व Google Maps जैसे सर्विसेज का एक्सेस मिलेगा। ऐप्स के लिए फोन में ऐपगैलरी पहले से मौज़ूद है। ऐपगैलरी में भी कई ऐप्स मौज़ूद हैं जिसमें कई भारतीय ऐप्स भी हैं। बता दें कि फोन में आपको Amazon Prime Video और Netflix जैसे ऐप्स नहीं मिलेंगे।

हॉनर 9एक्स प्रो में एंड्रॉयड पाई पर आधारित ईएमयूआई 9.1.1 दिया गया है। कंपनी की ओर से एंड्रॉयड 10 अपडेट की गारंटी दी गई है। इसमें 6.59 इंच का फुल-एचडी+ (1080×2340 पिक्सल) डिस्प्ले है, जो 391 पीपीआई पिक्सल डेनसिटी के साथ आता है। स्मार्टफोन में किरिन 810 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर शामिल है और जुगलबंदी के लिए 6 जीबी रैम दिए गए हैं। इसमें 256 जीबी स्टोरेज दी गई है, जिसे ज़रूरत पड़ने पर 512 जीबी तक का माइक्रोएसडी कार्ड इस्तेमाल कर बढ़ाया जा सकता है। GPU Turbo 3.0 टेक्नोलॉजी भी इस फोन का हिस्सा है।

Honor 9X Pro में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन में f/1.8 अपर्चर वाला 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर है। साथ में 8 मेगापिक्सल का सुपर वाइड एंगल कैमरा लेंस दिया गया है। पिछले हिस्से पर 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर भी है, जो f/2.4 अपर्चर के साथ आता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का पॉप-अप कैमरा दिया गया है।

हॉनर 9एक्स प्रो की बैटरी 4,000 एमएएच की है। इसका डाइमेंशन 163.1×77.2×8.8 मिलीमीटर है। कनेक्टिविटी फीचर में 4जी एलटीई, वाई-फाई 802.11एसी, ब्लूटूथ 4.2, 3.5 एमएम ऑडियो जैक और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट शामिल हैं। फोन के किनारे पर दिया गया पावर बटन ही फिंगरप्रिंट सेंसर भी है।

You might also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *