Huawei Nova 8 SE को 5 नवंबर को किया जाएगा लॉन्च, कमाल के हैं फ़ीचर्स

Huawei Nova 8 SE को 5 नवंबर को लॉन्च किया जाएगा। वीबो पर साझा किए गए एक आधिकारिक पोस्टर के अनुसार, स्मार्टफोन क्वाड रियर कैमरा सेटअप से लैस होगा। यह पिछली अफवाहों से मेल खाता है। एक ट्वीट भी हैंडसेट के मुख्य स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी देता है। ट्वीट के अनुसार, स्मार्टफोन 6.53 इंच के ओलेड डिस्प्ले और 3,800mAh बैटरी से लैस होगा। हुवावे नोवा 8 एसई, Nova 8 सीरीज़ का हिस्सा है।

माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट वीबो पर साझा किए गए एक आधिकारिक पोस्टर के अनुसार, स्मार्टफोन को चीन में 5 नवंबर को दोपहर 2 बजे स्थानीय समय (11.30 बजे भारत में) में लॉन्च किया जाएगा। एक पिछली रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया था कि फोन नवंबर में लॉन्च होगा। इसमें क्वाड रियर कैमरा सेटअप और Apple iPhone 12 सीरीज़ जैसे फ्लैट फ्रेम के साथ फोन दिखाए गए हैं। पावर बटन और वॉल्यूम रॉकर को फ्रेम के दायीं ओर रखा गया है।

फोन की अन्य जानकारी चीनी टिपस्टर Digital Chat Station के एक ट्वीट से मिली है। टिपस्टर ने हुवावे नोवा 8 एसई की कुछ तस्वीरों को भी साझा किया है जो Huawei Nova 8 SE के डिज़ाइन को दिखाती हैं। इसके अलावा टिप्सटर ने हैंडसेट के मुख्य स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी भी दी है। तस्वीर स्मार्टफोन को सफेद और नीले रंगों में दिखाती हैं। फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप और चार्जिंग के लिए यूएसबी टाइप-सी पोर्ट दिखाई देता है और बताया गया है कि फोन में 3,800mAh की बैटरी होगी, जो 66W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी।

Gyan Dairy

जहां तक हार्डवेयर का सवाल है, हुवावे नोवा 8 एसई में 6.53-इंच का फुल-एचडी+ ओलेड डिस्प्ले होगा, जो वाटरड्रॉप नॉच के साथ आएगा। इसका रिज़ॉल्यूशन 1080×2460 पिक्सल होगा। डिस्प्ले को 60Hz रिफ्रेश रेट मिलेगा। फोन 7.46 एमएम मोटा होगा और इसका वज़न लगभग 178 ग्राम होगा।

फोन को MediaTek Dimesity 800U चिपसेट के साथ पेश किया जाएगा। फोटोग्राफी के हुवावे नोवा 8 एसई कथित तौर पर रियर क्वाड कैमरा सेटअप के साथ आएगा, जिसमें 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर होगा। ट्वीट में आगे कहा गया है कि इसमें 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा और दो 2-मेगापिक्सल के सेंसर शामिल होंगे। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है।

Share